‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ को मिली नई कोमोलिका, ये एक्ट्रेस लेंगी हिना ख़ान की जगह? (This Actress To Replace Hina Khan In ‘Kasautii Zinadagi Ki 2’)

कसौटी ज़िंदगी की 2 (Kasautii Zinadagi Ki 2) दर्शकों का पसंदीदा सीरियल है. ऑन एयर होने के बाद से ही इस सीरियल को धांसू टीआरपी मिल रही है. इस सीरियल में अनुराग और प्रेरणा के अलावा जिस किरदार ने दर्शकों को सबसे ज़्यादा आकर्षित किया है वो है कोमोलिका का रोल.. इस आयकॉनिक किरदार को निभाने का काम बेहतरीन अदाकारा हिना ख़ान को सौंपा गया था, जिन्होंने इस रोल को बेहद उम्दा तरीक़े से निभाया और दर्शकों ने उन्हें हाथों-हाथ लिया. लेकिन कुछ महीनों तक इस किरदार को निभाने के बाद हिना ख़ान ने दूसरे कमिट्मेंट्स के कारण सीरियल छोड़ दिया और तभी से दर्शक कोमोलिका को बहुत मिस कर रहे हैं.

Hina Khan

लेकिन अब उनका इंतजार खत्म होनेवाला है. एक इंटरटेंमेंट साइट पर छपी खबर के अनुसार, कसौटी ज़िंदगी की 2 में जल्द ही ही कोमोलिका की रीएंट्री भी हो सकती है. इसी के साथ ही ये भी सुनने में आया कि अब कोमोलिका के किरदार में हिना खान नजर नहीं आने वाली हैं. ऐसे में नई कोमोलिका के लिए कई हसीनाओं के नाम सामने आए, लेकिन अब लग रहा है कि मेकर्स ने इस किरदार के लिए अपना चुनाव कर लिया है.

Gauhar Khan

ताजा जानकारी के मुताबिक गौहर खान सीरियल कसौटी ज़िंदगी की 2  के मेकर्स की पहली पसंद हैं. रिपोर्ट की मानें तो गौहर खान ने इस सीरियल के लिए अपना लुक टेस्ट भी दे दिया है, लेकिन वह अभी इस प्रोजेक्ट को लेकर श्योर नहीं है क्योंकि उनके पास अभी ढेर सारे प्रोजेक्ट्स हैं.  सूत्रों के अनुसार मेकर्स गौहर को कोमोलिका के रुप में देखने के लिए काफी इच्छुक हैं. गौहर ने प्रोडक्शन हाउस को अपना लुक टेस्ट भी दे दिया है और वह लगातार इस सिलसिले में उनसे जुड़ी हुई हैं. मेकर्स को गौहर काफी पसंद आई हैं और वह उनके कोमोलिका के रुप में देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं, लेकिन गौहर काफी कन्फ्यूज है क्योंकि उनके पास एक वेब सीरीज भी है. खैर अभी फाइनल मुहर लगानी तो बाकी ही है. आपको बता दें कि गौहर खान और हिना खान दोनों की अच्छी-खासी फॉलोइंग है और दोनों ही एक्ट्रेसेज़ बिग बॉस में शामिल हो चुकी हैं. गौहर खान बिग बॉस 7 का हिस्सा थीं, जबकि हिना खान ने बिग बॉस 11 में धमाल मचाया था. अब देखना यह है कि गौहर इस नए रोल को स्वीकारती हैं या नहीं और अगर स्वीकारती हैं तो दर्शक उन्हें इस नए रूप में कितना एक्सेप्ट करते हैं? क्या आप गौहर खान को कोमोलिका के किरदार में देखना चाहेंगे? कमेंट करके अपनी राय बताइए.

ये भी पढ़ेंः #हाउडी मोदी: फिल्म स्टार्स भी नमो के क्रेज़ को देख प्राउड फील कर रहे हैं… (#Howdy Modi: Film Stars Are Feeling Proud After Watching Namo’s Craze…)