#हाउडी मोदी: फिल्म स्टार्स भी नमो के क्रेज़ को देख प्राउड फील कर रहे हैं… (#Howdy Modi: Film Stars Are Feeling Proud After Watching Namo’s Craze…)

यह दौर कुछ ऐसा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के किसी भी कोने में चले जाएं, उन्हें लोगों का भरपूर प्यार-सम्मान मिल रहा है. इसी का लाजवाब नज़ारा अमेरिका के हाउडी मोदी प्रोग्राम में देखने को मिला. हर किसी के अलावा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने भी पीएम की इस लोकप्रियता की ख़ूब सराहना की. अक्षय कुमार से लेकर सलमान ख़ान तक ने मोदीजी के शख़्सियत को सलाम किया.

#Howdy Modiww

कल रात ह्यूस्टन, टेक्सास के रिलायन्ट स्टेडियम में हाउडी मोदी कार्यक्रम में मोदीजी को सुनने और देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. अमेरिका में पहली बार किसी नेता के लिए हज़ारों की तादाद में लोग आए थे, जिसमें सभी जाति व प्रांत के थे, फिर चाहे वो हिंदू-मुस्लिम, सिख-ईसाई कोई भी हो. देशवासियों के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी मोदीजी को लेकर अमेरिका निवासियों के जुनून को देखकर बेहद रोमांचित महसूस कर रहे थे. हर किसी ने अपने-अपने तरी़के से इस ख़ुशी का इज़हार किया.

#Howdy ModiAkshay Kumar

अक्षय कुमार नरेंद्र मोदीजी को लेकर विदेशियों के प्यार से इस कदर अभिभूत हो गए कि उन्होंने बड़े ही दार्शनिक अंदाज़ में कह डाला कि अकेले हम बूंद मात्र हैं, जबकि साथ मिलकर हम महासागर हैं. हाउडी मोदी प्रोग्राम में लोगों का समंदर उमड़ पड़ा था. इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी द्वारा हमारे कई क्षेत्रीय भाषाओं मेंं ऑल इज़ वेल कहते देखना बेहद गर्व व ख़ुशी की बात है…

#Howdy Modi

सलमान ख़ान ने भी पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ व सहयोग की तारीफ़ करते हुए दोनों की तस्वीरे शेयर की.

ऋषि कपूर ने भी उत्साह व रोमांच के साथ लिखा कि हमें ख़ुद पर, अपने समुदाय पर और अपने भारत पर गर्व है…

#Howdy Modi

अनुपम खेर हमेशा की तरह भावनाओं में बहकर कहते चले गए- हाउडी मोदी से जुड़ी हर बात शानदार थी. मैंने कभी भी दो देशों में इस तरह का तालमेल नहीं देखा. ह्यूस्टन में पचास हज़ार से भी अधिक भारतीयों के जनसमूह की भावनाएं व प्रतिक्रियाएं काफ़ी भावुक कर देनेवाली व ऐतिहासिक है. पीएम नमोजी आप वाकई में रॉकस्टार हैं. इसके अलावा अनुपम ने एक वीडियो शेयर करते हुए यह भी कहा कि जो हमें एकजुट करता है, उसके सामने हमें बांटनेवाला फीका पड़ जाता है…

#Howdy Modi

 

लेकिन इन सबके साथ सबसे बड़ा कमाल तो कलाकार कमाल ख़ान ने भी किया, जो उन्होंने पाकिस्तान को दो टूक कह दिया कि उनके सामने यह सब (हाउडी मोदी कार्यक्रम में उमड़ा जनसमूह) देखकर अब बस दो ही रास्ते हैं- एक या तो अपने देश से आंतकवाद को पूरी तरह से ख़त्म कर दे या फिर देश को, चुनाव इमरान ख़ान को करना है…

PM Modi

मोदीजी ने अपनी बेहतरीन भाषण, भावनाओं से ओतप्रोत अभिवादन से स्टेडियम में मौजूद हर किसी का दिल जीत लिया. उन्होंने हर मुद्दों पर स्पष्टता के साथ अपने मन की बात रखी, फिर चाहे वो आंतकवाद हो या जम्मू-कश्मीर का अनुच्छेद 370 हटाना हो… डोनाल्ड ट्रंप ने भी नमो का स्वागत जोशीले अंदाज़ में किया. भारत-अमेरिका दोनों देशों के प्रमुख ने इसी के साथ दोनों देशों के आपसी जुड़ाव व रिश्तों की मज़बूती की बानगी भी पेश की.

वो जो मुश्किलों का अंबार है

वहीं तो मेरे हौसलों की मीनार है…

नरेंद्र मोदीजी की कविताओं की इन पंक्तियों ने हर किसी को लाजवाब कर दिया. सच, सितारों को ही नहीं, हम सभी को उन पर गर्व है. जय हो!…

#Howdy Modi

यह भी पढ़ेएक्ट्रेस एमी जैक्सन ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की बेटे के साथ क्यूट पिक (Amy Jackson Blessed With Baby Boy Andreas, Actress Shares A Picture Breastfeeding Her Newborn)