फराह की कमबैक फिल्म की हीरोइन होंगी ये हिट एक्ट्रेस (This Actress To Reunite with Farah Khan for her directorial comeback?)

कल यह खबर सुनने में आई थी कि कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फराह ख़ान (Farah Khan) रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अगली फिल्म डायरेक्ट करनेवाली हैं. रोहित की अगली फिल्म एक्शन कॉमेडी है, जिसे वे प्रो़ड्यूस कर रहे हैं. अब सुनने में आ रहा है कि फराह ख़ान ने अपनी कमबैक फिल्म के लिए हीरोइन भी चुन ली है.

Farah Khan

सूत्रों के अनुसार, फराह अपनी फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को हीरोइन के रूप में कास्ट करने का मन चुकी हैं. जिनके साथ फराह ख़ान ने कई हिट फिल्में दी हैं. इस प्रोजेक्ट के लिए मेकर्स ने दीपिका से मुलाक़ात भी की है.

Deepika and Farah Khan

फराह की आगामी फिल्म में हीरोइन का कैरेक्टर बहुत स्ट्रॉन्ग है और फराह को लगता है कि दीपिका इस रोल को सबसे ज़्यादा अच्छी तरह से कर सकती हैं. हालांकि अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन जैसे ही बात पक्की हो जाएगी. इसकी आधिकारिक धोषणा कर दी जाएगी.

deepika padukone

आपको याद दिला दें कि फराह ख़ान ने ही 2008 में फिल्म ओम शांति ओम से दीपिका को इंट्रोड्यूस किया था. पांच साल पहले फराह के अंतिम प्रोजेक्ट हैप्पी न्यू ईय में भी दीपिका ही थीं और अगर सभी चीज़ें ठीक रहीं तो फराह के कमबैक मूवी में भी दीपिका ही नज़र आएंगी.

Farah Khan and Rohit Shetty

फराह रोहित शेट्टी के साथ काम करने को लेकर हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कभी-कभी आपको ऐसी चीज़ें मिल जाती हैं, जिनके बारे में आप कभी सोचते भी नहीं हैं. रोहित को मैं भाई की तरह प्यार करती हूं और उनके काम का आदर करती हूं. उनके साथ काम करने का मज़ा ही कुछ और होगा. आप सभी के वादा है कि आपको नंबर वन इंटरटेंमेंट मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः  जन्मदिन पर विशेषः जगजीत सिंह के बेहतरीन ५ नग़में, क्या आपके कलेक्शन में हैं ये गाने? (5 Classic Ghazals By Jagjit Singh On His Birthday)