आमिर खान को किस करने से जब इस एक्ट्रेस ने किया इंकार (This Bollywood Actress Refused to kiss Aamir Khan)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) का नाम उन बड़े सितारों में शुमार है, जिनके साथ लगभग हर अभिनेत्री काम करना पसंद करती है. आमिर के साथ आपने कई अभिनेत्रियों के किस सीन (Kiss  Scene) को तो फिल्मों में देखा ही होगा, लेकिन बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री भी है जिसने आमिर को किस करने से इंकार कर दिया था. आखिर कौन है वो अभिनेत्री जिसने आमिर के साथ किस सीन फिल्माने से इंकार कर दिया था? चलिए जानते हैं.

दरअसल, ये वाकया है फिल्म ‘कयामत से कयामत’ तक के एक गाने की शूटिंग के दौरान का. अभिनेत्री जूही चावला (Juhi Chawla) और आमिर खान की यह फिल्म 29 अप्रैल 1988 को रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे. इस फिल्म को रिलीज़ हुए पूरे तीस साल बीत चुके हैं और ऐसे में इस फिल्म के डायरेक्टर मंसूर खान ने इस फिल्म से जुड़ा एक वाकया शेयर किया है.

इस फिल्म के एक गाने ‘अकेले हैं तो क्या गम है’ की शूटिंग के दौरान जूही को आमिर के दोनों गालों और माथे को चूमना था, लेकिन जूही ने आमिर को किस करने से इंकार कर दिया था. जूही के किस करने से इंकार करने के बाद डायरेक्टर ने फिल्म की शूटिंग क़रीब 10 मिनट के लिए रोक दी. जिसके बाद जूही को यह बात समझ में आई कि यह स्क्रिप्ट की डिमांड है और तब जाकर वो आमिर को किस करने पर राज़ी हुईं और फिल्म की शूटिंग दोबारा हुई.

यह भी पढ़ें: लंबे इंतज़ार के बाद रिलीज़ हुआ ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर, आप भी देखें