इस अभिनेत्री ने बयां किया अपना दर्द, कहा मेरी किस्मत में नहीं है प्यार (This Bollywood Actress Said that Love is not in her Destiny)

बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री को ऑनस्क्रीन तो बहुत प्यार मिला, लेकिन रीयल लाइफ में वो सच्चे प्यार के लिए तरसती रह गई. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मनीषा कोइराला की. जी हां, मनीषा संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में उनकी मां नरगिस दत्त का किरदार निभाती हुई नज़र आएंगी. यह फिल्म 29 जून को रिलीज़ हो रही है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मनीषा ने अपने दिल के दर्द को बयां करते हुए कहा था कि अब वो रोमांटिक प्यार का इंतज़ार नहीं कर रही हैं, क्योंकि उनकी किस्मत में शायद किसी मर्द का प्यार है ही नहीं.

बता दें कि मनीषा ने 19 जून, 2010 को नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी. हालांकि बाद में आपसी मतभेदों के चलते men 2012 में दोनों का तलाक हो गया. इससे पहले मनीषा का नाम अभिनेता नाना पाटेकर से जुड़ा था, हालांकि नाना पहले से ही शादीशुदा थे, इसलिए वो मनीषा से शादी नहीं कर सकते थे, लिहाज़ा दोनों का ब्रेकअप हो गया.

ग़ौरतलब है कि दिसंबर 2012 में मनीषा को पता चला था कि उन्हें ओवेरियन कैंसर है. जिसके बाद वो इलाज के लिए अमेरिका चली गईं.

न्यूयॉर्क में करीब 6 महीने तक उनका इलाज चला. कीमोथैरेपी ट्रीटमेंट की वजह से मनीषा के पूरे बाल झड़ गए थे. इस जानलेवा बीमारी को मात देने के बाद अब मनीषा फिल्म ‘संजू’ में कैंसर पेशेंट का किरदार निभा रही हैं. नरगिस दत्त का किरदार निभाने को लेकर मनीषा का मानना है कि उनके लिए उस दर्द और परेशानी को दोबारा जीना आसान नहीं था.