एक्टरों पर इस तरह से पैनी नजर रख...

एक्टरों पर इस तरह से पैनी नजर रखते हैं कार्तिक आर्यन, खुद किया इस बात का खुलासा (This Is How Karthik Aryan Keeps A Close Eye On Actors, Himself Revealed This)

इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिए गए एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि वो फिल्म इंडस्ट्री के सभी एक्टरों पर अपनी पैनी नजर रखते हैं. इस इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन से और भी कई तरह के सवाल किए गए थे, जिसके जवाब उन्होंने काफी स्मार्टली दिए. वैसे भी उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ में जिस तरह का काम किया था, उससे ये साबित कर दिया था कि वो काफी ज्यादा टैलेंटेड हैं और फिल्मों में लंबे चलने वाले एक्टरों की लिस्ट में शुमार होने वाले हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इस इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन से सवाल किया गया था कि, क्या आप अपने साथी कलाकारों के काम पर नजर रखते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए कार्तिक ने कहा कि “जी हां फुली, यानी पूरा वक्त देकर मैं अपने साथी कलाकारों पर नजर रखता हूं. सभी साथियों को गूगल सर्च करके देखता रहता हूं कि किसके बारे में क्या खबर चल रही है. क्यों क्या कब किसके बारे में लिखा या पढ़ा जा रहा है. मैं सभी यानी की सभी एक्टर्स को टैप करता हूं. रैंडमली भी टैप करता हूं. मुझे अपने साथी कलाकारों और फिल्म इंडस्ट्री में क्या चल रहा है इसके बारे में जानकारी रखना अच्छा लगता है. लोगों पर नज़र रखने से ये भी पता चलता रहता है कि कौन सा इंसान क्या कर रहा है, इंडस्ट्री में क्या कुछ चल रहा है. ये जानकारी भी मिलती रहती है कि इंडस्ट्री किस तरह जा रही है. इस तरह आप अपने आप को अपडेट करते रहते हैं, ये करना कोई बुरी बात तो नहींं.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कार्तिक आर्यन ने जिस तरह बिना किसी गॉडफादर के इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई, वो काबिले तारीफ है. यहां तक कि एक के बाद एक हिट्स देने वाले कार्तिक आर्यन की तुलना कई लोग अक्षय कुमार से करने लगे. फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव जैसे कई शानदार कलाकार हैं. ये फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल है. फिल्म के बारे में कार्तिक आर्यन का कहना है कि इस बार किरदार और कहानी सबकुछ नया और अलग है. हालांकि अक्षय कुमार से कार्तिक आर्यन की तुलना इन दिनों खूब हो रही है.

ये भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ की इन खासियतों को जानकर दंग रह जाएंगे आप (You Will Be Stunned To Know These Specialties Of Tiger Shroff)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जब इस बारे में उनसे सवाल किया गया तो कार्तिक ने कहा कि, “जब मुझे फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ऑफर हुई मैंने बिल्कुल भी अक्षय कुमार की भूल भुलैया के बारे में सोचा ही नहीं. मेरी या फिल्म की तुलना अक्षय जी से करना ठीक भी नहीं है. मैंने अक्षय जी को बचपन से ही सुपरस्टार की तरह देखा है. ये फिल्म ‘भूल भुलैया’ का सीक्वल जरूर है, लेकिन कहानी, किरदार सब अलग और नया है.”

ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्धिकी को है बॉलीवुड से ये 3 बड़ी शिकायतें (Nawazuddin Siddiqui Has These 3 Big Complaints From Bollywood)

बता दें कि 20 मई को कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी हैं, जबकि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया’ के डायरेक्टर प्रियदर्शन थे. उस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, अमीषा पटेल, शाइनी आहूजा, परेश रावल और राजपाल यादव जैसे बड़े स्टार्स थे, जिन्होंने इस फिल्म के हर किरदार को यादगार बनाने का काम किया था.

ये भी पढ़ें: सलमान खान के साथ करिश्मा कपूर ने की फोटो शेयर तो फैंस ने कर दी ये डिमांड (Karishma Kapoor Shared The Photo With Salman Khan, Then The Fans Made This Demand)

×