इस टीवी एक्ट्रेस की सगाई टूटी (This TV Actress Calls off Engagement)

टीवी सीरियल ‘निमकी मुखिया‘ (Nimki Mukhiya) की एक्‍ट्रेस भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) की हाल ही में हुई सगाई (Engagement) टूट गई. रिपोर्ट्स की मानें तो भूमिका ने पिछले साल यानी फरवरी 2018 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अमित सिंह गोसाई उर्फ कीथ से सगाई की थी. भूमिका और कीथ पिछले 5 साल से रिलेशनशिप में थे. एक वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, दोनों का साथ अब टूट चुका है..

Bhumika Gurung

Bhumika Gurung

भूमिका ने सीक्रेट रोका सेरेमनी के बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि ‘कीथ और मैं लगभग पांच साल से रह रहे थे. सीक्रेटे वेडिंग का कोई प्रश्न नहीं है. हमारे माता-पिता कई बार मिले हैं, इसलिए जल्दबाजी में शादी करने की कोई वजह नहीं थी. मुझे ख़ुशी है कि मैंने कीथ को पाया है क्योंकि उसके अंदर एक पति और एक दोस्त होने के सभी गुण हैं, रोका करने का निर्णय अचानक इसलिए लिया गया क्‍योंकि हम सिर्फ फैमिली मेंबर्स को ही बुलाना चाहते थे.’

Bhumika Gurung

Bhumika Gurung

लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है, कीथ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भूमिका की सभी तस्‍वीरें डिलीट कर दी हैं. यही नहीं उन्‍होंने भूमिका के जन्‍मदिन पर उन्‍हें विश तक नहीं किया. सूत्रों के मुताबिक दोनों इस महीने एक ग्रैंड सगाई करने की योजना बना रहे थे लेकिन उनके रिश्ते में फिर से खटास आ गई. आपको बता दें कि रिलेशनशिप के दौरान बीच में भी 7 महीने तक कपल का ब्रेकअप हो गया था. बाद में अगस्त 2017 में भूमिका ने वापस से बॉयफ्रेंड अमित सिंह गोसाई से पैचअप किया. इसका खुलासा खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर किया था.  लंबे टाइम बाद भूमिका ने अमित के साथ फोटो शेयर की थी. इसके कैप्शन में उन्होंने ने लिखा था, “The heart wants what it wants”. अमित एक असिस्टेंट कोरियोग्राफर हैं उन्हें इंडस्ट्री में कीथ नाम से जाना जाता है. वे प्रभुदेवा और कोरियोग्राफर बॉस्को-सीजर के अंडर काम कर चुके हैं.  अमित, अर्जुन रामपाल की फिल्म ‘डैडी’ में भी बतौर लीड डांसर काम कर चुके हैं.

ये भी पढ़ेंः पिछले 7 सालों से मां बनना चाहती थीं एकता कपूर (Did You Know That Ekta Kapoor Wanted A Baby Since 7 Years?)