दिव्यांका त्रिपाठी के लिए बेहद मुश्किल भरे थे वो 5 दिन, जानिए क्यों थीं एक्ट्रेस परेशान (Those 5 days were Hell: Divyanka Tripathi)

जैसा कि हमने आपको बताया था कि कुछ दिनों पहले टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) के पति (Husband) विवेक दहिया (Vivek Dahiya) लीवर एब्सेस नामक बीमारी होने के कारण अस्पताल में भर्ती थे. दोनों स्टार्स को अपनी शादी की सालगिरह भी हॉस्पिटल में ही सेलिब्रेट करनी पड़ी. विवेक अब डिस्चार्ज हो चुके हैं.. दिव्यांका ने पति की बीमारी के बारे में बात करते हुए बताया कि विवेक जब अस्पताल में भर्ती थे तो उन्हें कैसा महसूस हो रहा था और उन्हें इस दौरान किस तरह की सीख मिली.

Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya

दिव्यांका ने इंटरव्यू में कहा कि विवेक डिस्चार्ज हो गए हैं और वे घर पर हैं. डॉक्टर्स ने उन्हें घर पर 3-4 हफ्तों के लिए आराम करने की सलाह दी है. उनके खानेपीने में कुछ गड़बड़ी हो गई थी, जिसके कारण उन्हें इंफेक्शन हो गया. हम जब पिछले महीने के अंत में मकाऊ से छुट्टियां मनाकर वापस लौटे तो विवेक को बुखार हो गया और एंटीबायोटिक्स से भी कोई फायदा नहीं हुआ. हमें तो इस बात का अंदाज़ा भी नहीं था कि बीमारी इतनी गंभीर हो सकती है.”

Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya

Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya

Divyanka Tripathi And Vivek Dahiya

दिव्यांका ने आगे कहा,” मेरे लिए वो वक़्त बहुत डरावना था, क्योंकि मुझे ही विवेक की सेहत से जुड़े सारे निर्णय लेने थे. वे पांच दिन मेरे लिए व हमारे परिवार के लिए बहुत मुश्किल भरे थे. विवेक को इतना बीमार देखकर मेरे आंसू ही नहीं रूक रहे थे. ऐसे हम दोनों मिलकर सारे डिसिज़न लेते हैं, पर विवेक के बीमार होने के कारण मुझे अस्पताल से लेकर डॉक्टर्स तक, सारे निर्णय खुद लेने पड़ रहे थे. मैं सचमुच बहुत डर गई थी. लेकिन विवेक बहुत पॉज़िटिव है, उन्हें जैसे ही थोड़ा बेहतर महसूस हुआ वे नॉर्मल दिखने की कोशिश करने लगे. असल में हम अपनी सेहत को इतने हल्के में लेते हैं और बाहर खाना शुरू कर देते हैं, लेकिन इसका हमारे शरीर पर क्या असर पड़ेगा, हमें समझ में नहीं आता. इन मुश्किल घड़ी में हमें एहसास होता है कि पैसा और शोहरत कोई मयाने नहीं रखता. आपसे प्यार करनेवाले लोग ही सबसे खास होते हैं. अब हमें यह भी समझ में आ गया है कि हमारी फ्रिक कौन करता है. जिन्हें हम दोस्त समझते हैं, वे असल में दोस्त होते ही नहीं हैं. इस घटना ने बहुत-से भ्रम दूर कर दिए.

ये भी पढ़ेंः कैटरीना कैफ ने शेयर की हॉट वेकेशन पिक, यहां मना रही हैं छुट्टियां (Katrina Kaif Looks Drop Dead Gorgeous As She Flaunts Beach Body On Vacay)