TMKOC: जेठालाल दिलीप जोशी की बेट...

TMKOC: जेठालाल दिलीप जोशी की बेटी बंधी शादी के बंधन में, जेठालाल ने शेयर की शादी की खूबसूरत फोटोज(TMKOC: Jethlal Dilip Joshi’s daughter ties the knot, Dilip Joshi shares adorable wedding pics)

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीज़न चल रहा है. विकी कौशल-कैटरीना कैफ की शादी के साथ ही बीते कई दिनों से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी सुर्खियों में बनी हुई है. इस बीच टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल यानी एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की बेटी नियति (Niyati Joshi) भी शादी (Wedding) के बंधन में बंध गई हैं. ये शादी 11 दिसंबर को हुई है, लेकिन शादी की तस्वीरें जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने अब शेयर की हैं और शेयर करते ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही हैं.

Jethlal Dilip Joshi
Jethlal Dilip Joshi

दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी मशहूर फिल्म लेखक अशोक मिश्रा के बेटे यशोवर्धन मिश्रा से हुई है. कपल ने 11 दिसंबर 2021 को मुंबई के ताज होटल में सात फेरे लिए. इस शादी में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के पूरे कास्ट को मिलाकर टीवी इंडस्ट्री की कई जानी-मानी शामिल हुई थीं. नियति की शादी में तारक मेहता की पूरी कास्ट ने खासकर टप्पू सेना खूब धमाल मस्ती करते हुए नजर आई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं.

Jethlal Dilip Joshi
Jethlal Dilip Joshi

दो दिन पहले बेटी नियति की शादी की रस्मों के वक्त ढोल बजाते हुए और गाना गाते हुए दिलीप जोशी के वीडियोज़ तारक मेहता की टीम ने शेयर किए थे, फैंस ने खूब पसंद किया था, लेकिन अपनी पर्सनल जिंदगी को कैमरा से दूर रखनेवाले दिलीप जोशी ने अपनी बेटी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थीं, लेकिन आज जैसे ही उन्होंने शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की, वैसे ही महज कुछ ही घंटों में उन तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल गए. उनके फैंस लगातार उन्हें बेटी की शादी की बधाइयां दे रहे हैं.

Jethlal Dilip Joshi

सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करने के साथ ही दिलीप जोशी ने एक नोट लिखकर अपने दामाद का अपने परिवार में स्वागत भी किया है. दिलीप ने कैप्शन में लिखा, “आप गानों और फिल्मों से भावनाओं को उधार ले सकते हैं, लेकिन जब ये सब आपके साथ होता है… तो वह अनुभव अद्वितीय होता है. मेरी बच्ची नियति और परिवार में सबसे नए सदस्य मेरे बेटे यशोवर्धन को इस जीवन के इस नए सफर के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं! उन सभी को धन्यवाद, जिन्होंने हमारी खुशी में हमारा साथ दिया, साथ ही उन सभी का धन्यवाद जिन्होंने कपल के लिए आशीर्वाद और शुभकामनाएं भेजकर हमारी खुशी शेयर की. जय स्वामीनारायण.”

Jethlal Dilip Joshi

इन फोटोज़ में फैंस के ध्यान दिलीप जोशी की दुल्हन बनी बेटी नियति के ग्रे बालों पर भी जा रहा है. जहां दुल्हनें अपने ग्रे हेयर को छुपाने की कोशिश करती हैं, वहीं नियति ने गर्व के साथ अपने ग्रे हेयर को फ्लॉन्ट किया है और ग्रे हेयर के साथ भी खूबसूरत ब्राइड लग रही हैं.

×