आज सलमान खान होते आलीशान बंगले ‘...

आज सलमान खान होते आलीशान बंगले ‘मन्नत’ के मालिक, इस शख्स की वजह से ठुकरा दी थी यह डील (Today Salman Khan Would Have Been The Owner of Luxurious Bungalow ‘Mannat’, Because of This Person, This Deal Was Rejected)

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इंडस्ट्री के उन टॉप एक्टर्स में से एक हैं जो बेहद लग्ज़री लाइफ जीते हैं. शाहरुख खान अपनी फैमिली के साथ मुंबई के आलीशान और महंगे बंगलों में से एक ‘मन्नत’ में रहते हैं. उनका बंगला और उनकी लाइफस्टाइल उनके लाखों फैन्स के लिए किसी सपने से कम नहीं है. उनके बंगले का दूर से दीदार करने के लिए फैन्स की भारी भीड़ उमड़ती है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान जिस बंगले के मालिक हैं, उसके मालिक आज सलमान खान भी हो सकते थे. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना. सलमान खान ने एक खास शख्स के कहने पर मन्नत की डील को ठुकरा दिया था, वरना आज शाहरुख की जगह सलमान खान ‘मन्नत’ के मालिक होते.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान से शाहरुख खान के आलीशान बंगले मन्नत से जुड़ी एक ऐसी बात का खुलासा किया, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इंटरव्यू में सल्लू मियां ने बताया कि शाहरुख खान से पहले उन्हें ‘मन्नत’ बंगला ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने इसे खरीदने से इनकार कर दिया था. इसकी वजह उन्होंने अपने पिता सलीम खान को बताया. यह भी पढ़ें: हाथों में रॉड लेकर जब सलमान खान के पीछे पड़ गया था बाइकर्स का ग्रुप, जानिए आखिर क्या था पूरा माज़रा (When a Group of Bikers Chased Salman Khan With a Rod in His Hands, Know What Was The Whole Matter)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सलमान खान ने बताया था कि शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ को खरीदने का ऑफर सबसे पहले उनके पास आया था. जब इस बंगले का ऑफर आया था, तभी सलमान खान ने अपना करियर शुरु किया था. ऐसे में उनके पिता सलीम खान ने कहा कि तुम इतने बड़े घर का क्या करोगे? पिता सलीम खान के ऐतराज़ जताए जाने के बाद सलमान ने उस बंगले को नहीं खरीदा और उन्होंने यह डील ठुकरा दी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पिता सलीम खान के कहने पर जब सलमान खान ने इस डील को ठुकरा दिया तब शाहरुख खान ने ज़रा सी भी देर न करते हुए इस बंगले को खरीद लिया. आज यकीनन सलमान खान को बंगला न खरीदने के अपने फैसले पर अफसोस होता होगा. आपको बता दें कि सलमान खान अपने पेरेंट्स के साथ ‘गैलेक्सी’ अपार्टमेंट में रहते हैं. किंग खान की तरह भले ही सलमान खान का घर आलीशान न हो, लेकिन उसकी अहमियत कम भी नहीं है. फैन्स अक्सर सलमान की एक झलक पाने के लिए घंटों तक उनके घर के बार जमावड़ा लगाकर खड़े रहते हैं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के कई एक्टर्स को भारी पड़ चुका है स्टारडम, किसी को फैन ने दी धमकी तो कभी अंडरवर्ल्ड के टारगेट पर आ चुके हैं ये सितारे (These Bollywood Stars Have Faced The Brunt Of Being A Star, Somebody Was Threatened By A Fan And Someone Threatened By Underworld)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ की गिनती मुंबई के आलीशान बंगलों में होती है, जिसका इंटीरियर खुद गौरी खान ने किया है. यह बंगला 6 मंज़िला मेंशन है, जिसमें सारी लग्ज़री सुविधाएं मौजूद हैं. बताया जाता है कि इस बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपए है और मन्नत के बाहर लगी नेमप्लेट की कीमत करीब 25 लाख रुपए है. ‘मन्नत’ का इंटीरियर कुछ इस तरह से किया है कि इसके टैरेस से समंदर का बेहद खूबसूरत नज़ारा दिखाई देता है.

×