टीवी एक्टर शहीर शेख और रुचिका कप...

टीवी एक्टर शहीर शेख और रुचिका कपूर जल्द ही बनने वाले हैं माता-पिता, कपल ने शेयर की यह गुड न्यूज़ (TV actors Shaheer Sheikh and Ruchika Kapoor Expecting Their First Child, Couple Shares This Good News)

टीवी के हैंडसम टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार शहीर शेख और उनकी पत्नी रुचिका कपूर की ज़िंदगी में जल्द ही खुशियां दस्तक देने वाली है. हाल ही में टीवी के कई कपल्स के घर बच्चे की कलकारी गूंजी है और अब जल्द ही शहीर शेख और उनकी पत्नी भी माता-पिता बनने वाले हैं. टीवी का यह कपल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहा है और कपल ने प्रेग्नेंसी की खबर अपने फैन्स के साथ शेयर की है. बताया जा रहा है कि मीडिया में लो प्रोफाइल रखने और अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखने वाले शहीर शेख जल्द ही पिता बनने वाले हैं. उनकी पत्नी रुचिका अपनी गर्भावस्था की पहली तिमाही में हैं और दोनों अपनी ज़िंदगी में आने वाले इस नए फेज़ का स्वागत करने के लिए बेताब हैं.

Shaheer Sheikh and Ruchika Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि पिछले साल नवंबर महीने में शहीर और रुचिका ने कोर्ट मैरिज की थी. हालांकि शादी से पहले दोनों ने करीब डेढ़ साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. दोनों पहली बार करीब तीन साल पहले फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के सेट पर मिले थे. इस फिल्म के सेट पर दोनों के बीच दोस्ती हुई और दोनों प्यार के खूबसूरत सफर पर निकल पड़े. करीब डेढ़ साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधकर एक होने का फैसला किया.

Shaheer Sheikh and Ruchika Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी शादी के बाद एक इंटरव्यू में शहीर ने अपनी पत्नी की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा था कि रुचिका एक ईमानदार व्यक्ति हैं. हमारे रिश्ते में सबसे अच्छी बात तो यह है कि पति-पत्नी होने से पहले हम एक अच्छे दोस्त हैं. एक एक्टर होने के नाते मुझे हर समय कैमरे के सामने एक किरदार निभाना पड़ता है, लेकिन मुझे एक ऐसा साथी मिल गया है, जिसके साथ मैं वास्तव में मैं बन पाता हूं. मैंने हमेशा कहा कि मैं एक पथिक हूं और मुझे अंतत: सही साथी मिल गया है. मैं उसके साथ अपनी कभी न खत्म होने वाली जर्नी को लेकर काफी उत्सुक हूं.

Shaheer Sheikh and Ruchika Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कोर्ट मैरिज के बाद शहीर और रुचिका की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. उनकी शादी की तस्वीरों को फैन्स ने काफी पसंद किया था और उन्हें शादी की ढेरों बधाइयां मिली थीं. शहीर जम्मू के रहने वाले हैं और शादी के बाद वो अपनी पत्नी के साथ जम्मू रवाना हो गए थे. कोर्ट मैरिज के बाद से कपल अक्सर अपनी रोमांटिक फोटोज़ को फैन्स के साथ शेयर करता रहता है, जिन्हें देख फैन्स भी इस खूबसूरत जोड़ी पर अपना प्यार लुटाते हुए नज़र आते हैं.

Shaheer Sheikh and Ruchika Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शादी के बंधन में बंधन से पहले शहीर शेख ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर करते फैन्स को अपनी सगाई की खुशखबरी दी थी. तस्वीर में रुचिका कपूर अपनी उंगली में इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करती नज़र आईं तो वहीं शहीर शेख उनका हाथ थामे हुए तस्वीर में दिखाई दे रहे थे. सगाई की इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करके उन्होंने कैप्शन लिखा था- ‘तू हसदी रवे, आगे की बाकी ज़िंदगी को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं.’

Shaheer Sheikh and Ruchika Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि साल 2013 में टेलीकास्ट हुए सीरियल ‘महाभारत’ में अर्जुन का किरदार निभाकर शहीर शेख काफी लोकप्रिय हुए थे. सीरियल महाभारत से शहीर इंडोनेशिया में भी मशहूर हुए थे, जिसके बाद उन्होंने कई इंडोनेशियन शोज़ और वहीं की दो फिल्मों में भी काम किया है. इसके अलावा शहीर को ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली’ और ‘नव्या-नए धड़कन नए सवाल’ जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चुका है. उनकी पत्नी की बात करें तो वो बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड में क्रिएटिव प्रोड्यूसर और एक्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट हैं.

×