लॉकडाउन की वजह से गांव में ...

लॉकडाउन की वजह से गांव में फंसी टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ऐसे एंजॉय कर रही हैं गांव का सादा जीवन (TV Actress Ratan Rajput Is Stuck In The Village In Lockdown)

‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ सीरियल की लाजो यानी रतन राजपूत आजकल लॉकडाउन की वजह से गांव में फंसी हुई हैं. टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत आजकल गांव का सादा जीवन जी रही हैं और सोशल मीडिया पर पॉज़िटिव वीडियो शेयर कर रहे हैं. रतन राजपूत के फैंस को उनका ये नया अंदाज़ बहुत पसंद आ रहा है. रतन राजपूत अपने वीडियोज़ के माध्यम से ये बता रही हैं कि समय और परिस्थितियां चाहे जैसी भी हों, आप यदि चाहें, तो हर हाल में ख़ुद को खुश और बिज़ी रख सकते हैं.

TV Actress Ratan Rajput Is Stuck In The Village In Lockdown

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत के गांव में सुविधाएं बहुत कम हैं
भारत के अधिकतर गांवों की तरह टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत के गांव में सुविधाएं बहुत ज़्यादा नहीं हैं. रतन ने अपने वीडियो के माध्यम से बताया कि जिस घर में वो रहती हैं, वहां टीवी नहीं है, जिसके कारण वो ख़बरों से कट गई हैं. रतन ने वीडियो में अपना बाथरूम दिखाया, जहां कोई गेट ही नहीं है. बाथरूम के बाहर सिर्फ कपड़े लटके हुए हैं. गांव में रतन अपना सारा काम खुद करती हैं, खाना बनाती हैं, कपड़े धोती हैं. आप भी देखिए टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत का ये नया रूप-

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत ऐसे एंजॉय कर रही हैं गांव का सादा जीवन
रतन राजपूत लॉकडाउन की वजह से गांव में फंसी हुई हैं, लेकिन वो अपनी परिस्थिति पर चिढ़ नहीं रही हैं, बल्कि वो गांव का सादा जीवन एंजॉय कर रही हैं. पहले रतन राजपूत को लगा कि ये कुछ दिनों की बात है और जल्दी ही वो शहर चली जाएंगी, लेकिन अब जबकि लॉकडाउन पीरियड बढ़ गया है, तो रतन उस जगह को अपने रहने लायक बना रही हैं और गांव का सादा जीवन एंजॉय कर रही हैं.

Ratan Rajput Is cooking In The Village In Lockdown
TV Actress Ratan Rajput Is doing medication In The Village In Lockdown

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से बचने के लिए एक्टर हिना खान से सीखिए बाज़ार से खरीदी हुई सब्ज़ी और फल साफ़ करने का सही तरीका (Corona Virus Prevention Tips: Learn From Actress Hina Khan The Right Way To Clean Vegetables And Fruits To Avoid Corona)

आपको टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत का गांव का सादा जीवन और उनकी पॉजिटिविटी कैसी लगी, हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं.