अपनी बॉडी के इस पार्ट से नफरत कर...

अपनी बॉडी के इस पार्ट से नफरत करती थीं टीवी की बबीता जी, एक्ट्रेस ने खुद किया था चौंकाने वाला खुलासा (TV’s Babita ji hated this part of her body, Actress herself had made a shocking disclosure)

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार निभाकर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं. एक्ट्रेस के लिए फैन्स के बीच दीवानगी का आलम कुछ ऐसा है कि लोग उन्हें उनके असली नाम से ज्यादा उन्हें उनके कैरेक्टर नेम बबीता जी के नाम से ही जानते हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि मुनमुन दत्ता ने बबीता जी बनकर दर्शकों के दिलों को जीत लिया है. इतना ही नहीं वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ग्लैमरस अंदाज़ के लिए भी फैन्स के बीच काफी पॉपुलर हैं. वो अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैन्स को सरप्राइज़ करती रहती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बबीता जी की पर्सनैलिटी को वैसे तो हर कोई काफी पसंद करता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बबीता जी को अपनी बॉडी का एक पार्ट पसंद नहीं था और वो उससे नफरत करती थीं. यह चौंकाने वाला खुलासा भी खुद एक्ट्रेस ने ही किया था. आइए विस्तार से जानते हैं. यह भी पढ़ें: बतौर चाइल्ड सिंगर कई गाने गा चुकी हैं टीवी की बबीता जी, जानें कितनी थी मुनमुन दत्ता की पहली कमाई (Babita ji has Sung Many Songs as a Child Singer, Know About Munmun Dutta’s First Salary)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मुनमुन दत्ता वैसे तो अक्सर अपने बोल्ड एंड हॉट लुक से सबको हैरान करती रहती हैं, लेकिन एक बार उन्होंने अपने बॉडी पार्ट को लेकर चौंकाने वाला खुलासा करके हर किसी को हैरत में डाल दिया था. एक इंटरव्यू में मुनमुन दत्ता ने बताया था कि उनको अपनी एक बॉडी पार्ट बिल्कुल भी पसंद नहीं था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मुनमुन अपने जिस बॉडी पार्ट से नफरत करती थीं वो उनकी नाक थी. जी हां, एक्ट्रेस की मानें तो उन्हें अपनी नाक बिल्कुल भी पसंद नहीं थी और वो अपनी नाक से नफरत करती थीं. उनकी पूरी बॉडी में सिर्फ उन्हें अपनी नाक ही अच्छी नहीं लगती थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो मुनमुन दत्ता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2004 में टीवी सीरियल ‘हम सब बाराती’ से की थी, लेकिन ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार निभाने के बाद ही सही मायनों में उन्हें घर-घर में पॉपुलैरिटी मिली है. मुनमुन दत्ता एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक कमाल की सिंगर भी हैं और वो बतौर चाइल्ड सिंगर कई गाने भी गा चुकी हैं. मुनमुन ने 6 साल की उम्र में आकाशवाणी और दूरदर्शन के लिए गाने गाए थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पिछले साल ही मुनमुन दत्ता ने मुंबई में अपने सपनों का आशियाना खरीदा था, जिसकी खूबसूरत झलकियां उन्होंने अपने फैन्स के साथ शेयर की थी. आज वो अपने सपनों के आशियाने के साथ-साथ लग्जरी कारों की भी मालकिन है. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड के लिए मुनमुन दत्ता करीब 35 से 50 हज़ार रुपए की फीस वसूलती हैं. यह भी पढ़ें: इस वजह से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ तक ही सीमित होकर रह गईं बबीता जी, आप भी जानें (Because of This, Babita Ji Remained Confined to ‘Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’, Must Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमर फोटोज़ फैन्स के साथ शेयर करती हैं. इतना ही नहीं वो इंस्टाग्राम पर अपने खूबसूरत रील्स भी बनाकर शेयर करती हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. सालों से बबीता के किरदार से मशहूर मुनमुन दत्ता फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं. साल 2005 में एक्ट्रेस ने फिल्म ‘मुंबई एक्सप्रेस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्हें फिल्म ‘हॉलिडे’ में देखा जा चुका है.

×