कोरोना टाइम में मदद न करने ...

कोरोना टाइम में मदद न करने को लेकर ट्रोलर ने अक्षय कुमार-ट्विंकल पर साधा निशाना तो ट्विंकल ने ऐसे लगाई क्लास (Twinkle Khanna’s Bombshell Reply to Troll Who accused Akshay And Twinkle Are Not Helping People Enough)

कोरोना पैंडेमिक के दौरान हालांकि बॉलीवुड और टीवी वर्ल्ड के कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं और हर तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं. इसके बावजूद इस पैंडेमिक के दौरान लोगों की मदद न करने को लेकर अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान तक को सोशल मीडिया यूज़र्स अक्सर ही निशाने पर लेते रहते हैं. इस बार एक यूज़र ने अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना पर निशाना साधा तो ट्विंकल ने अपने अंदाज़ में उस यूज़र की बोलती बंद कर दी.

Akshay And Twinkle Khanna

दरअसल एक रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर ने ट्वीट करके अक्षय कुमार पर कुछ मदद न करने और मदद का केवल दिखाना करने का आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा, “ट्विंकल जी, आपके पतिदेव देश के सबसे अमीर कलाकारों में से हैं. चंदा जुटाकर मदद करने का ड्रामा करने की जगह बेहतर होता कि आपका परिवार थोड़ा और दिल बड़ा कर लेता. ये मदद मांगने का नहीं, मदद करने का वक्त है.” जैसे ही उस ऑफिसर ने ये ट्वीट किया, वैसे ही ये वायरल हो गया. लोग उस ऑफिसर के सपोर्ट में कमेंट्स करने लगे और अक्षय कुमार पर जमकर भड़ास निकालने लगे. आखिरकार ट्विंकल खन्ना अक्षय को सपोर्ट करने के लिए आगे आईं और ट्रोलर्स को ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद हो गई.

Twinkle Khanna

ट्विंकल ने ट्रोलर्स को रिप्लाई करते हुए लिखा, ”हमने महामारी के दौरान 100 ऑक्सीजन कॉन्सन्ट्रेटर्स डोनेट किया है. साथ साथ और भी कई तरीके से लोगों मदद कर रहे हैं. मैं पहले भी कह चुकी हूँ. ज़िम्मेदारी सिर्फ मेरी या आपकी नहीं है, बल्कि सभी की है कि हम मिलकर उन लोगों की किस तरह मदद कर सकते हैं, जिन्हें वाकई में मदद की ज़रूरत है. लेकिन अफसोस कि ऐसे बुरे दौर में भी एक दूसरे का साथ देने की बजाय हम केवल एक दूसरे को नीचा ही दिखाने की कोशिशों में जुटे हैं.” इसके साथ ही ट्विंकल ने सभी से सुरक्षित रहने की अपील भी की.

Akshay And Twinkle Khanna

बता दें कि अक्षय कुमार ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए हाल ही में गौतम गंभीर की संस्था को एक करोड़ रुपए दिए हैं, जिसके लिए हर किसी ने अक्षय की तारीफ की थी और दूसरे स्टार्स को भी अक्षय से सीखने की सीख दी थी. इसके अलावा पिछले साल भी अक्षय ने कोरोना के लिए बहुत मदद की थी. पिछले साल लॉकडाउन घोषित होने के बाद उन्होंने 25 करोड़ रुपए पीएम केअर फंड में डाले थे. इसके अलावा भी वो लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं.

Akshay Kumar