उर्फी जावेद ने कपड़ों की जगह शरी...

उर्फी जावेद ने कपड़ों की जगह शरीर पर फूलों को चिपकाकर कराया वीडियो शूट, लोगों ने फिर किया ट्रोल… बोले- कहीं ये फूल गिर न जाएं! (Urfi Javed Gets Brutally Trolled For Sticking Just Flowers on Her Body, Watch Viral Video)

उर्फी जावेद भले ही कितनी भी ट्रोलिंग का शिकार क्यों न हों लेकिन वो अजीबोगरीब कपड़े पहनने से बाज़ नहीं आतीं. हाल ही में उन्होंने एक इवेंट में प्लास्टिक की ट्रांसपेरेंट पैंट पहनकर सबका ध्यान खींचा था और इससे पहले सेफ़्टी पिन से बनी ड्रेस पहनी थी जिसकी काफ़ी चर्चा हुई थी.

लोग अक्सर उनकी ऐसी अजीब सी फ़ैशन सेंस के लिए उनको ट्रोल करते हैं क्योंकि वो एयरपोर्ट पर भी ऐसे ही कपड़ों में स्पॉट होती हैं. उनके क्रॉप टॉप इतने छोटे होते हैं कि उनकी ब्रा साफ़ नज़र आती है. बिग बॉस ओटीटी के बाद वो लाइम लाइट में आई और अब सबको लगता है कि वो न्यूज़ में बने रहने के लिए ऐसे कपड़े पहनती हैं. इससे पहले सुज़ैन खान की बहन ने भी ट्वीट करके उर्फी को सही कपड़े पहनने की सलाह दी थी, जिसका समर्थन कश्मीरा शाह ने भी किया था और इसके बाद कश्मीरा और उर्फी के बीच ज़ुबानी जंग छिड़ गई थी.

राखी सावंत ने भी उर्फी के लिए कहा था कि तुम इंडस्ट्री में नई हो और मेरी दोस्त भी हो इसलिए सबसे अच्छे से रहो. लेकिन उर्फी तो उर्फी ही है और उन्होंने एक बार फिर अतरंगी फ़ैशन से लोगों को मुंह खोलने पर मजबूर कर दिया. उर्फी ने इंस्टा पर लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने शरीर पर कपड़ों की जगह सिर्फ़ फूलों को चिपकाया है. उर्फी इसमें टॉपलेस हैं और नीचे उन्होंने सिर्फ़ शॉर्ट पहना है. बाक़ी सब जगह फूलों को स्टिक किया है.

उनका ये लुक देखकर लोग ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि इसको पागल खाने भेज दो, वहीं कई यूज़र्स कह रहे हैं कि कहीं फूल गिर न जाए दीदी…!

https://www.instagram.com/reel/CcuKS0zIPkg/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

×