उर्फी जावेद बनीं एशिया की सबसे ज...

उर्फी जावेद बनीं एशिया की सबसे ज़्यादा सर्च की जानेवाली महिला… कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर और कंगना रनौत तक को पछाड़ हासिल किया ये मुकाम, लोग हुए हैरान! (Urfi Javed Surpasses, Kiara Advani, Janhvi Kapoor And Kangana Ranaut To Become The Most Searched Asian In The World)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अजीबोगरीब स्टाइल और फ़ैशन सेंस (fashion) के लिए हमेशा खबरों में रहती हैं. शुरुआत में सब उनको ट्रोल (troll) करते थे और ये समझते थे कि वो ये नेगेटिव पब्लिसिटी (publicity stunt) महज़ सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए करती हैं, लेकिन उनका सहज स्वभाव धीरे-धीरे सबको पसंद आने लगा और उनके भी फैंस बन गए. लोग उनके बारे में और जानने को आतुर होने लगे और उर्फी पैप व सोशल मीडिया (social media) की फेवरेट बन गई.

यहां तक कि हैरिस रीड जो हॉलीवुड के फ़ैशन डिज़ाइनर हैं उन्होंने भी उर्फी के फ़ैशन की खूब तारीफ़ की और अब उर्फी ने एक और मुकाम हासिल कर लिया जो साबित कर देता है कि वो वाक़ई कितनी पॉप्युलर हो गई हैं. उर्फी जावेद बन चुकी हैं एशिया की सबसे ज्यादा खोजी जानेवाली महिला (most searched Asian) और इस मामले में उन्होंने कियारा आडवाणी (Kiara Advani), जान्ह्वी कपूर (Jahnavi Kapoor) और कंगना रनौत (Kangna ranaut) जैसे टॉप स्टार्स को भी पछाड़ दिया है. फैंस भी हैरान हैं कि भला उर्फी ने ऐसा क्या कमाल किया कि बॉलीवुड की इतनी बड़ी एक्ट्रेसेस को भी उनसे हार माननी पड़ी.

उर्फी न तो कोई फ़िल्म कर रही हैं और न ही कोई टीवी शो या रीऐलिटी शो फिर भी वो रोज़ खबरों में रहती हैं. बिग बॉस ओटीटी के बाद से ही उर्फी खबरों में आई और फिर ऐसी छाई कि सबकी ज़ुबान पर उनका ही नाम रहता है.

उर्फी ने गूगल की टॉप 100 एशियन ग्लोबल सर्च यानी दुनियाभर में ढूंढ़े जानेवालों में 57 पोज़ीशन हासिल की है. उर्फी ने शिल्पा शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, कृति सेनन और अनन्या पांडे तक को पीछे छोड़ दिया.

उर्फी की अनोखी ड्रेसिंग सेंस और हरकतों ने उनको आख़िर पॉप्युलर बना ही दिया तभी तो बिना कोई फ़िल्म या शो के भी वो यहां तक पहुंच गई.

×