फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दु...

फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के 8 साल पूरे होने पर वरुण धवन और आलिया भट्ट ने किया दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को याद, डायरेक्टर शशांक खेतान ने लिखा दिल को छू लेने वाला नोट (Varun Dhawan-Alia Bhatt Miss Late Sidharth Shukla As ‘Humpty Sharma Ki Dulhania’ Completes 8 Years)

शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ (Humpty Sharma Ki Dulhania)11 जुलाई, 2014 को रिलीज़ हुई थी. वरुण धवन (Varun Dhawan) हुए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर इन फिल्म को रिलीज़ हुए 8 साल पूरे हो गए हैं. आज के स्पेशल दिन में फिल्म में लीड रोल निभाने वाले एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट को दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की याद आ गई. बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने इस फिल्म में अहम किरदार निभाया था.

बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था.  उनकी उम्र केवल 40 वर्ष थी. दिवंगत एक्टर ने अपने एक्टिंग की शुरुआत 2008  में टीवी सीरियल ‘बाबुल का आंगन  छूटे ना’ से की थी. इस टीवी शो से एक्टर को घर घर में पहचान मिली. लाखों दिलों पर राज करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का बॉलीवुड में एक्टिंग करने का सपना साल 2014 में फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से पूरा हुआ. साल 2014 में फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ की रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में वरुण धवन और आलिया भट्ट लीड रोल में थे.

इस फिल्म को रिलीज़ हुए आज 8 साल बीत चुके हैं. इस मौके पर वरुण धवन और आलिया भट्ट सहित फिल्म की पूरी टीम ने सिद्धार्थ शुक्ला को बड़ी  शिद्दत से याद किया. फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने तो सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए लम्बा चौड़ा नोट भी लिखा है.

इस फिल्म में सिद्धार्थ शुक्ला ने NRI का किरदार निभाया है, जो विदेश से भारत आलिया भट्ट से शादी करने के लिए आता है. फिल्म के 8  साल पूरे होने की ख़ुशी में फिल्म की पूरी टीम ने एक साथ दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया और दिल को छू लेने वाले नोट शेयर किए हैं.

वरुण धवन ने ट्विटर पर अपनी, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ  शुक्ला की एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि  ये तस्वीर फिल्म के प्रमोशन के दौरान की है. वरुण ने इस फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि #humptysharmakidhulania के 8 साल ही गए हैं. बहुत ही खास फिल्म है ये.लेकिन आज मैं  उस टाइम को याद करता हूँ, जो मैंने फिल्म में सिड के साथ स्पेंड किया था. वे बहुत ही दयालु, प्रोटेक्टिव, हमेशा अपने काम और दोस्तों के बारे में पैशिनेट थे.

 और भी पढ़ें: क्या अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कर रहे हैं डेटिंग? हाल ही में हुआ था ईशान खट्टर से ब्रेकअप (Ananya Panday And Aditya Roy Kapur Are Dating! Recently There Was A Breakup With Ishaan Khattar)

×