क्या अनन्या पांडे और आदित्य रॉय ...

क्या अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कर रहे हैं डेटिंग? हाल ही में हुआ था ईशान खट्टर से ब्रेकअप (Ananya Panday And Aditya Roy Kapur Are Dating! Recently There Was A Breakup With Ishaan Khattar)

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांड़े (Ananya Panday) का कुछ समय पहले ही ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ ब्रेकअप हुआ था. अब एक बार फिर से अनन्या पांडे सोशल मीडिया की हेडलाइन बन रही हैं. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार अनन्या पांडे बॉलीवुड के हैंडसम हंक आदित्य रॉय  कपूर को डेट कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और एक्टर शाहिद कपूर के भाई  ईशान खट्टर पिछले तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. फिल्म ‘खाली-पीली’ के दौरान दोनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी. अच्छा बॉन्डिंग के चलते अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का रिश्ता आगे बढ़ने लगा.

अक्सर दोनों को पब्लिक प्लेसेस  पर साथ-साथ देखा जाता था.अचानक दोनों के न जाने ऐसा क्या हुआ कि 3 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद अनन्या पांडे और ईशान खट्टर का ब्रेकअप हो गया. ऐसा भी सुनने में आया था कि अनन्या पांडे और ईशान खट्टर दोनों इस ब्रेकअप को पॉज़िटिव लिया है.

ब्रेकअप के ख़बरों के बाद अनन्या पांडे और ईशान खट्टर को फिल्म मेकर करण जौहर की  50वें जन्मदिन की पार्टी में भी देखा गया. दोनों ने एक दूसरे के साथ बहुत ही फ्रेंडली बिहेव किया.

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं. इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो पता नहीं. लेकिन अभी तक अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर  के तरफ से इस बारे में कोई बयां नहीं आया है और न ही किसी ने डेटिंग की ख़बरों पर कुछ कहा है. इसके अलावा  अनन्या पांडे और आदित्य रॉय  को अभी तक पब्लिकली भी नहीं देखा गया है

 अगर बात करें अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की, तो बता दें कि अनन्या की आगामी  फिल्म खो गए हम कहां है. इस फिल्म मरण उनके सिद्धांत  चतुर्वेदी  और आदर्श गौरव हैं.

और भी पढ़ें: विंचेस्टर के बोर्डिंग स्कूल में करीना कपूर और तैमूर अली खान के साथ दिखाई दिए सैफ अली खान, गाड़फादर के साथ शेयर की लेटेस्ट फोटो (Kareena Kapoor, Taimur Ali Khan accompany Saif Ali Khan to his boarding school in Winchester, share pic with ‘godfather’)

×