बद्री और उनकी दुल्हनिया बिज़ी हैं प्रमोशन में! (Varun Dhawan and Alia Bhatt at a promotional event)

Varun Dhawanइस बार की होली मनेगी बद्री और उनकी दुल्हनिया के साथ. 10 मार्च को बद्रीनाथ की दुल्हनिया रिलीज़ होगी और उससे पहले वरुण धवन, आलिया भट्ट और फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान फिल्म को प्रमोट करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म की टीम पहुंची सिंगापुर टूरिज़्म के प्रेस कॉन्फ्रेंस पर. फिल्म का कुछ हिस्सा सिंगापुर में भी शूट हुआ है, ख़ासकर फिल्म का सबसे हिट नंबर तम्मा तम्मा… वरुण ने कहा, ”इस गाने को सिर्फ़ इफेक्ट के लिए फिल्म में नहीं डाला गया है. तम्मा तम्मा… एक बहुत ही पॉप्यूलर गाना है, हमारे ही देश में नहीं, बल्कि वर्ल्ड में भी. फिल्म में सिंगापुर में जब हम पार्टी करने जाते हैं, तब जब इंडिया का गाना बजता है, तो फिल्म के कैरेक्टर्स बद्री और वैदही इस गाने पर रिएक्ट करते हैं, क्योंकि वो अपने घर से दूर होते हैं.”

Varun Dhawanफिल्म में आलिया पहली बार एयरहोस्टेस का रोल प्ले कर रही हैं और वो ये रोल करते वक़्त बेहद नर्वस थीं. उन्होंने इस रोल के लिए रियल एयर क्रू से ट्रेनिंग भी ली थी.

ख़ैर फिल्म, बद्री और उनकी दुल्हनिया तीनों ही तैयार हैं आपको एंटरटेन करने के लिए. इंतज़ार हैं तो बस 10 मार्च का, जब ये फिल्म रिलीज़ होगी.