हनीमून के लिए कहां जा रहे वरुण ध...

हनीमून के लिए कहां जा रहे वरुण धवन-नताशा दलाल? कब और कहां होगा उनका वेडिंग रिसेप्शन? जानिए पूरी डिटेल (Varun Dhawan and Natasha Dalal’s Reception And Honeymoon Plans, Know All updates Here)

वरुण धवन अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड और लवर नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 24 जनवरी की शाम दोनों की शादी की रस्में पूरे रिती-रिवाज के साथ अलीबाग के एक फाइव स्टार रिसॉर्ट ‘द मैंशन हाउस’ में सम्पन्न हुई. शादी की रस्में, शाम करीब 6 बजे शुरू हुई थीं और रात 10.30 बजे न्यूली वेड कपल मीडिया से मिलने के लिए खासतौर पर बाहर आए और फोटोग्राफ्स क्लिक करवाई. बता दें कि इस शादी में दोनों के परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए.

26 जनवरी नहीं 2 फरवरी को होगा वेडिंग रिसेप्शन

Varun Dhawan and Natasha Dalal

अब खबरें आ रही हैं कि धवन फैमिली इंडस्ट्री के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने वाली है. ये रिसेप्शन 2 फरवरी को मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में रखा जाएगा. हालांकि पहले खबरें आ रही थीं कि वरुण और नताशा 24 जनवरी को शादी करने के बाद मुंबई में 26 जनवरी को अपना वेडिंग रिसेप्शन देंगे. लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार अब 26 जनवरी की बजाय 2 फरवरी को रिसेप्शन होगा.

Varun Dhawan and Natasha Dalal

बताया जा रहा है कि वरुण और नताशा के वेडिंग रिसेप्शन में इंडस्ट्री के तमाम बड़े सेलेब्स को इनवाइट किया जाएगा, जो न्यूली वेड कपल को बेस्ट विशेज़ और आर्शिवाद देने पहुंचेंगे. बता दें कि वरुण और नताशा की शादी में दोनों परिवारों से सिर्फ गिने-चुने मेहमान ही शामिल हुए थे. कोविड-19 महामारी को देखते हुए सुरक्षा कारणों की वजह से कम मेहमानों को बुलाने का फैसला लिया गया था.

इस जगह मनाएंगे हनीमून, शादी के बाद तुरंत निकलेगा कपल

Varun Dhawan and Natasha Dalal

शादी से जुड़ी कई खबरों के बीच एक खबर कपल के हनीमून को लेकर भी सामने आ रही है. इस बात का भी खुलासा हो गया है कि ये कपल हनीमून मनाने किस जगह जाने वाला है.

Varun Dhawan and Natasha Dalal

रिपोर्ट के अनुसार वरुण और नताशा शादी के तुरंत बाद ही हनीमून के लिए निकल जाएंगे. खबर है कि कपल ने हनीमून के लिए तुर्की के खूबसूरत शहर इस्तांबुल जाने का फैसला किया है. यहां कपल सिरागन पैलेस केम्पिंस्की होटल में रुकेंगे. ये दुनिया का सबसे खूबसूरत और आलीशान फाइव स्टार होटल माना जाता है. इतना ही नहीं, ये दुनिया के सबसे महंगे होटल्स की लिस्ट में भी शामिल है.

Varun Dhawan and Natasha Dalal


खबरें ये भी हैं कि वरुण धवन और नताशा दलाल अलीबाग से ही अपने हनीमून के लिए निकल जाने वाले हैं. कहा जा रहा है कि कपल के हनीमून से लौटने के बाद ही रिसेप्शन रखा जाएगा.

22 जनवरी से शुरू हुआ था वेडिंग सेलिब्रेशन
बता दें कि वरुण धवन की शादी का सेलिब्रेशन 22 जनवरी को शुरू हो गया था. अलीबाग के रिजॉर्ट में ही एक्टर ने बैचलर पार्टी रखी थी, जिसके बाद उनकी मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया. खबर है कि शनिवार लेट नाइट तक कपल और गेस्ट्स ने जमकर पार्टी एन्जॉय की, इसी वजह से रविवार यानी 24 जनवरी को शादी के समय में भी बदलाव करना पड़ा.

Varun Dhawan and Natasha Dalal

बॉलीवुड कलाकारों ने दी बधाई

Varun Dhawan and Natasha Dalal

खैर वरुण शादी की कुछ फोटोज सामने आ चुकी हैं और बॉलीवुड स्टार्स न्यूली वेड कपल को दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं. दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ समेत सभी एक्टर्स ने मिस्टर एंड मिसेज वरुण धवन को शादी की शुभकामनाएं दी हैं.

×