किन्नर के रोल की वजह से किसी की ...

किन्नर के रोल की वजह से किसी की गंदी हरकत के शिकार हुए राजपाल यादव, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Rajpal Yadav Became A Victim Of Someone’s Dirty Act Because Of The Role Of A Transgender, You Will Be Stunned To know)

राजपाल यादव (Rajpal Yadav) बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. उनकी एक्टिंग में उनकी मेहनत बखूबी नजर आती है. राजपाल अपने काम में कोई कसर नहीं छोड़ते, फिर चाहे रोल जैसा भी हो वो उसमें पूरी तरह डूब कर काम करते हैं. अक्सर कई एक्टर्स अपने रोल को जीवंत करने के लिए वो काम करते हैं जो उनके किरदार को बिल्कुल सच्चा और वास्तविक दिखाए. ऐसा ही कुछ राजपाल ने किया तो, लेकिन यहां उनके साथ एक शख्स ने हैरान करने वाली हरकत को अंजाम दे दिया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

किन्नर समझ राजपाल यादव पर फिदा हुआ शख्स – राजपाल यादव भी कई एक्टर्स की तरह अब सिल्वर स्क्रीन पर चमकने के अलावा ओटीटी प्लेटफार्म पर भी एंट्री कर चुके हैं. उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘अर्ध’ से डिजिटल इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. इस फिल्म में वो एक मेनस्ट्रीम एक्टर बनने का ख्वाब देखने वाले व्यक्ति बने हैं, लेकिन हालात उसे सिग्नल पर भीख मांगने वाला भिखारी बना देता है और वो किन्नर (Transgender) बनकर भीख मांगता है. ऐसे में फिल्म के मेकर्स किन्नर बने राजपाल यादव के साथ रीयल लोकेशन पर शूट करना चाहते थे, जिससे सब कुछ वास्तविक लगे.

ये भी पढ़ें: शमशेरा में रणबीर कपूर को कैसे मिला डबल रोल, एक्टर ने सुनाया दिलचस्प किस्सा (How Ranbir Kapoor Got A Double Role In Shamshera, The Actor Narrated An Interesting Anecote)

राजपाल यादव को जब मुंबई के भीड़ भाड़ वाले इलाके में सिग्नल पर भीख मांगने के लिए छोड़ा गया, तो उन्होंने गाड़ी में बैठे एक शख्स ने भीख मांगी. ऐसे में उस व्यक्ति ने राजपाल यादव का हाथ खींच लिया व गाड़ी के अंदर लेने की कोशिश करने लगा और कहा कि तू अच्छी लग रही है, चल मेरे साथ. हालांकि ये कहीं न कहीं राजपाल के लिए बतौर अभिनेता प्लस प्वाइंट है, जो कि उनके गेटअप और एक्टिंग से लोग उन्हें पहचान नहीं पाए और उन्हें सच में किन्नर समझ बैठे. लेकिन राजपाल की मानें तो वो काफी डर गए थे. डर के मारे वो बता भी नहीं पा रहे थे कि वो राजपाल यादव हैं. इस पूरे वाक्ये का खुलासा खुद एक्टर ने किया था. फिल्म में राजपाल यादव के साथ एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और हितेन तेजवानी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

ये भी पढ़ें: ‘द कपिल शर्मा 3’ के लिए कॉमेडियन ने वसूली इतनी मोटी फीस, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Comedian Collected Such Hefty Fees For ‘The Kapil Sharma 3’, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

किराए के लिए नहीं थे पैसे आज हैं करोड़ों के मालिक – कहते हैं समय कब बदल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. राजपाल यादव आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. राजपाल यादव की बेहतरीन एक्टिंग और उनके कॉमिक अंदाज को देखकर हर कोई दीवाना बन जाता है. राजपाल ने थियेटर से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. फिल्मों में एक्टर ने अपने अलग-अलग किरदारों से फैंस को खूब हंसाया है. राजपाल यादव अभी तक 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. आज जहां एक फिल्म में एक्टिंग के लिए वो करोड़ों की फीस लेते हैं. वहीं एक समय ऐसा था जब राजपाल यादव के पास ऑटो का किराया देने तक के पैसे नहीं होते थे.

ये भी पढ़ें: ‘भूल भुलैया 2’ के सेट से कार्तिक आर्यन ले गए उस चीज को, जिसने उन्हें बना दिया 2022 का सुपरस्टार (Karthik Aryan Took The Thing That Made Him The Superstar Of 2022 From The Sets Of ‘Bhool Bhulaiyaa 2’)

×