शादी के बाद मुम्बई लौटे विकी कौश...

शादी के बाद मुम्बई लौटे विकी कौशल-कैटरीना: मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथों में चूड़ा, विकी के हाथों में हाथ डाले कैटरीना के लुक ने जीता फैंस का दिल(Vicky Kaushal and Katrina Kaif are back in Mumbai after their wedding, The Actress Flaunts Chooda, Sindoor and Mangalsutra)

शादी के 4 दिन बाद आज न्यूली वेड कपल विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मुम्बई लौट आए हैं. शादी के बाद दोनों पहली बार पति-पत्नी के रूप में मुंबई एयरपोर्ट में नजर आए, तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया.

Vicky Kaushal

इस दौरान कटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं. मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथों में लाल चूड़ा, हल्के पिंक रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट में कटरीना बेहद खूबसूरत नज़र आईं.

Vicky Kaushal

कटरीना का यह मैर‍िड लुक देख किसी की नजर नहीं हट रही थीं. जहां कैटरीना ने पिंक कलर का चूड़ीदार और दुपट्टा पहन रखा था वहीं व‍िक्की कौशल ऑफ व्हाइट शर्ट और पैंट में नज़र आए.

Vicky Kaushal

एक दूसरे का हाथ थामे दोनों एक साथ परफेक्ट कपल लग रहे थे और दोनों के चेहरे पर वेडिंग ग्लो साफ दिखाई दे रहा था. इस दौरान दोनों ने पैपराजी के सामने आकर फोटोज़ क्लिक कराईं और हाथ जोड़कर उन्हें थैंक यू भी कहा.

Vicky Kaushal

9 दिसंबर को शादी के बाद विकी कौशल और कैटरीना कैफ दूसरे ही दिन हनीमून के लिए मालदीव रवाना हो गए थे. अब कपल हनीमून से लौट चुका है और जल्द ही वो इंडस्ट्री के करीबियों और फ्रेंड्स के लिए ग्रैंड रिसेप्शन करनेवाले हैं, जिसका इनविटेशन भी भेजा जा चुका है.

Vicky Kaushal

बता दें कि विकी और कैटरीना ड्रीमी वेडिंग के बाद से ही लगातार अपनी वेड‍िंग फेस्ट‍िव‍िटीज की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. उनकी मेहंदी, हल्दी, शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है. दुल्हन बनी कैटरीना के लुक से लोगों की नजरें ही नहीं हट रही हैं. विकी के साथ उनकी हर तस्वीर उनके प्यार की कहानी कह रहा है, यही वजह है कि फैंस उन पर फ‍िदा हो गए हैं.

Vicky Kaushal

×