कैटरीना कैफ को ससुराल में प्यार ...

कैटरीना कैफ को ससुराल में प्यार से इस टिपिकल पंजाबी नाम से बुलाते हैं विकी के पैरेंट्स, एक्ट्रेस ने खुद किया अपने निक नेम का खुलासा (Vicky Kaushal’s Family Has This Cute Nickname For Katrina Kaif, Actress Reveals The Secret)

बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) ऐसे कपल हैं, जिनकी शादी को एक साल पूरा होनेवाला है, लेकिन फैंस को आज भी वे न्यूली वेड कपल लगते हैं और उन्हें साथ देखना उनके लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं होता.

कैटरीना विकी की पूरी फैमिली के साथ स्ट्रांग बॉन्ड शेयर करती हैं और करियर के साथ-साथ बहू की जिम्‍मेदारी भी उठा रही हैं. शादी के बाद से कैटरीना पूरी तरह विकी के प्यार में रंग गई हैं और ससुराल वालों के साथ अक्सर क़्वालिटी टाइम स्पेंड करती नज़र आती हैं. विकी के मम्मी पापा भी अपनी बहू पर खूब प्यार लुटाते हैं. कैटरीना शादी के बाद सारे फेस्टिवल्स सास ससुर और देवर सनी कौशल के साथ ही सेलिब्रेट करती हैं. ससुराल वालों के साथ उनकी बॉन्डिंग उनके फैंस को बेहद पसंद आती है और वे उनकी पोस्ट पर कमेंट्स करके उन पर खूब सारा प्यार लुटाते नज़र आते हैं.

इन दिनों कैटरीना अपनी फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) के प्रमोशन में बिजी हैं. शादी के बाद पहली बार वो मीडिया को इतने इंटरव्यूज दे रही हैं और अपनी मैरिड लाइफ, विकी कौशल के बारे में पहली बार बात कर रही हैं और अपनी पर्सनल लाइफ के कई सीक्रेटस खोल रही हैं. हाल ही में कैटरीना फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) पर पहुंची जहाँ उन्होंने अपनी मैरिड लाइफ के बारे में कई खुलासे किए. उन्होंने ये भी बताया कि ससुरालवालों ने उनका एक निक नेम रखा है.

शो के दौरान कपिल (Kapil Sharma) कैटरीना से बातचीत के दौरान कहते हैं कि उनकी मां उन्हें उनके निक नेम से बुलाती हैं. ये सुनकर कैटरीना भी शादी के बाद अपनी लाइफ को लेकर कई सीक्रेटस बताती हैं. वह बताती है कि उनके ससुराल वालों ने उन्हें बहुत ही यूनिक नाम दिया है. वह बताती हैं, “मेरे इन लॉज मुझे प्यार से किट्टो बुलाते हैं.”

इसके अलावा कैटरीना ने ये भी बताया कि पंजाबी फैमिली में शादी के बाद उनके डायट का तो सत्यानाश ही हो गया है, “शुरू में मम्मी जी परांठे खाने के लिए बहुत ज़बरदस्ती करती थीं, लेकिन मैं डाइट पर हूं, इसलिए मैं इसे नहीं खा सकती थी, इसलिए मैं बस एक निवाला खा लेती थी. और, अब तो हमारी शादी को लगभग एक साल पूरा हो गया है, तो मम्मी जी अब मेरे लिए शकरकंद बनाती हैं.”

बता दें कैटरीना पहली बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी. इन दिनों एक्ट्रेस इस फिल्म का खूब प्रमोशन कर रही हैं. इसी सिलसिले में कैटरीना अपने को-एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी पहुंची थीं.

×