मर्डर और किडनैपिंग केस में विद्या बालन वांटेड, ‘कहानी 2’ का फर्स्ट लुक (Vidya Balan is a wanted criminal, ‘Kahaani 2’ first look out)

Wanted-poster-vidya-balan-1

नाम- दुर्गा रानी सिंह, उम्र- 36 साल, रंग- गोरा, लंबाई- 5 फुट 4 इंच, अगर किसी के पास इस भगोड़ी महिला के बारे में कोई सूचना है तो संपर्क करें.

यक़ीनन विद्या बालन की ऐसी तस्वीर देख कर आप हैरत में पड़ गए होंगे. लेकिन घबराइए मत, ये रिएलिटी नहीं है, बल्कि ये तो है फिल्म कहानी की सिक्वल कहानी 2 का फर्स्ट लुक. इस लुक से तो यही समझ आ रहा है कि फिल्म में विद्या बालन एक क्रिमिनल के किरदार में हैं, जो किडनैपिंग और हत्या के मामले में वांटेड हैं. विद्या का ये डीग्लैम लुक वाक़ई दमदार है. कहानी में एक प्रेग्नेंट महिला के किरदार में विद्या को काफ़ी पसंद किया गया था और कहानी 2 की ये झलक भी फिल्म में दिलचस्पी बढ़ा रही है. सुजॉय घोष और विद्या बालन एक बार फिर इस फिल्म के ज़रिए साथ आ रहे हैं. इस बार फिल्म में अर्जुन रामपाल भी होंगे. फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज़ होगी. पहले ये फिल्म 25 नवंबर को रिलीज़ होने वाली थी, जिस दिन आलिया भट्ट और शाहरुख खान स्टारर फिल्म डियर ज़िंदगी भी रिलीज़ होनी है. फिल्म के निर्माता जयंतीलाल गडा ने महेश भट्ट के साथ अपनी दोस्ती निभाते हुए अपनी फिल्म कहानी 2 की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया. महेश भट्ट ने इस बारे में कहा, ”मैं कई वर्षों से जयंतीलाल गडा को जानता हूं और हम एक-दूसरे के लिए एक परिवार की तरह हैं. कहानी 2 और डियर ज़िंदगी दोनों अपने आप में अनोखी फिल्म है और दोनों को सोलो रिलीज़ मिलनी चाहिए, ताकि दोनों फिल्मों को फ़ायदा पहुंच सके.”