जयललिता के बायोपिक से विद्या बालन को हटाया गया, उनकी जगह लेंगी यह एक्ट्रेस (Vidya Balan is out from Jayalalithaa biopic)

जानी-मानी नेता स्वर्गीय जयललिता (Late Jayalalithaa) की ज़िंदगी पर तमिल फिल्म (Film) बनने वाली है. इस फिल्म का निर्माण तमिल फिल्ममेकर ए.एल विजय  कर रहे हैं. इस फिल्म का टाइटल Thalaivi है और मेकर्स ने जयललिता का रोल निभाने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को साइन किया है. फिलहाल इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क चल रहा है और चल ही इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी. इसी बीच इस फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प खबर सुनने में आ रही है.

Kangana Ranaut

एक इंटरटेंमेंट साइट पर छपी खबर के अनुसार, इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद कंगना नहीं बल्कि विद्या बालन थी. सुनने में आ रहा है कि विद्या बालन मेकर्स से अपने रोल के बारे इतनी ज़्यादा पूछताछ रही थीं कि मेकर्स ने तंग आकर उन्हें प्रोजेक्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया. उन्हें प्रोजेक्ट से बाहर करने के बाद मेकर्स ने इस रोल के लिए कंगना रनौत का अप्रोच किया और वे यह रोल करने के लिए राज़ी हो गईं.

Vidya Balan

Kangana Ranaut

रिर्पोट के अनुसार जयललिता का बायोपिक करने के लिए कंगना को मोटी रकम मिल रही है. खबरों की मानें तो इंडियन सिनेमा में किसी एक्ट्रेस को मिलनेवाली सबसे बड़ी राशि है. सोशल मीडिया पर कंगना की मिलनेवाली राशि भी चर्चा में है. एक इंटरव्यू में इस फिल्म के डायरेक्ट ए.एल विजय ने फिल्म के  बारे में बताते हुए कहा, ”जयललिता बहुत बड़ी नेता थीं. वे किसी एक रीज़न तक सीमित नहीं थीं, बल्कि एक नेशनल लीडर थीं. यह फिल्म पूरे देश के लिए बन रही है और कंगना इस रोल के लिए पूरी तरह फिट हैं. वे फिलहाल बॉलीवुड की बहुत बड़ी स्टार हैं और इतनी बड़ी पॉलिटिशयन का रोल करने के लिए स्टारपावर होना ज़रूरी है और कंगना से बेहतर कोई नहीं हो सकता. सबसे बातचीत करने के बाद हमने इस रोल के लिए कंगना को लेने का फैसला किया. कंगना इस रोल को लेकर उत्साहित हैं. वे इस फिल्म के लिए तमिल सीख रही हैं और इस कैरेक्टर को समझने के लिए एक महीने का वर्कशॉप भी करेंगी. आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए मेकर्स 100 करोड़ तक खर्च करेंगे.

ये भी पढ़ेंः Shocking: अलग घर में रहना चाहती हैं रितिक की बहन सुनैना रोशन, लेकिन किराए देने के पैसे नहीं (Hrithik Roshan’s Sister Sunaina Roshan Wants To Move Out Of House But Has No Money)