ऐसा है विराट-अनुष्का के रिसेप्शन का इनविटेशन कार्ड, साथ ही देखें शादी के हर फंक्शन के वीडियोज़ भी (Virat Kohli And Anushka Sharma’s Stylish Wedding Reception Card Revealed)

Virat Kohli, Anushka Sharma's Stylish Wedding Reception Card

विराट और अनुष्का ने भले ही अपनी शादी को प्राइवेट रखा और इटली में परिवार और क्लोज़ फ्रेंड्स के बीच शादी की. लेकिन अब इनकी शादी से जुड़ी हर ख़बर और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर आ रहे हैं. सबसे पहले आपको दिखाते हैं इन दोनों के रिशेप्शन का इनविटेशन कार्ड, जिसपर अनुष्का और विराट के नाम के साथ लिखी है दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन की डेट. 21 दिसंबर को दिल्ली के ताज डिप्लोमैटिक एनक्लेव में होगा दोनों की शीदी का रिसेप्शन. बताया जा रहा है कि मुंबई में दूसरे रिसेप्शन होगा 26 दिसंबर को.

Virat Kohli, Anushka Sharma's Stylish Wedding Reception Card

अनुष्का और विराट की सगाई की वीडियो भी रिलीज़ हुई है. सूट-बूट में विराट डैशिंग और रेल कलर की साड़ी में अनुष्का बेहद ही ख़ूबसूरत लग रही थीं. दोनों ने एक-दूसरे को रिंग पहनाई और फिर देर तक एक-दूसरे के गले मिले.

जब पिंक रंग के शादी के जोड़े में अनुष्का तैयार होकर मंडप में पहुंची, तो विराट उन्हें बस देखते रह गए. विराट ने अनुष्का का हाथ पकड़कर उन्हें स्टेज पर चढ़ने में मदद की. विराट की नज़रें अनुष्का पर ही ठहर गई थीं. उन्होंने अनुष्का की तारीफ़, जिसपर अनुष्का ने उन्हें थैंक्यू कहा.

यह भी पढ़ें: विराट-अनुष्का को मिली ढेरों बधाइयां, बिग बी से लेकर शाहरुख खान तक हर किसी ने किया विश! 

अनुष्का भले ही सेलिब्रिटी हैं, लेकिन एक आम लड़की की तरह उन्के इमोशन्स भी साफ़ नज़र आए. विदाई की चावल फेंकने वाली रस्म में अनुष्का रो पड़ीं.