अपने डायनासोर वाले वीडियो पर इस टीवी स्टार को विराट कोहली ने कहा, ‘तुझे बड़ी हंसी आ रही साले…’ (Virat Kohli Said This To TV Star On His Video Of Dinosaur, ‘Tujhe Badi Hassi Aa Rahi Hai Saale…’)

जब विराट ने कहा कि तुझे बड़ी हंसी आ रही है साले… मामला कुछ ऐसा था कि अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. उसमें उन्होंने कहा कि उनके घर में डायनासोर घूम रहा है… तो सब आश्चर्य में पड़ गए कि कौन-सा डायनासोर?.. लॉकडाउन में सभी घर में अभी भी बंद है. वैसे भी यह प्राचीन प्रजाति का जानवर कैसे उनके घर में पहुंच गया. पर देखते क्या है कि विराट कोहली दूसरे कमरे से बड़े ही नजाकतभरे अंदाज़ में चलते हुए आते हैं और फिर चिंघाड़ते हुए चिल्लाते हैं.. जैसे कि कोई डायनासोर हो, उनका स्टाइल… ऐसा सोचना है अनुष्का शर्मा का.
जब से अनुष्का ने यह वीडियो शेयर किया है, तब से लोगों के लाइक और कमेंट्स की बाढ़-सी आ गई है. सभी अपने-अपने हिसाब से कमेंट्स व मज़ेदार बातें लिख रहे थे. इसमें टीवी स्टार्स भी पीछे नहीं थे.
इस पर जब टीवी स्टार करण वाही ने ठहाका लगाते हुए इमोजी शेयर किया, तो इस पर विराट का यह जवाब था कि ‘तुझे बड़ी हंसी आ रही साले…’ अब उन्होंने करण को यह किस सन्दर्भ में कहा ये तो वो ही जानें, पर यूजर्स उनके कमेंट को भी ख़ूब एंजॉय कर रहे हैं.
अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर किए गए विराट कोहली के इस वीडियो का सेलेब्रिटीज भी ख़ूब आनंद ले रहे हैं. विराट कोहली कमाल के क्रिकेटर तो है ही हैं, पर वे एक्टिंग की कला दिखाने में भी माहिर हैं. यह उन्होंने साबित कर दिया. समय-समय पर उनके अजीबोगरीब हरकतवाले वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं. कभी वे मुंह बनाकर अजीब तरह के हरक़त करते हैं, तो कभी अनुष्का के साथ मस्ती करते दिखाई देते हैं.
हाल ही में उन्होंने फुटबॉल प्लेयर सुनील छेत्री के साथ ऑनलाइन चैटिंग करते हुए अपने पुराने दिनों की यादों को ताज़ा किया था. अपने क्रिकेट कैम्प, ट्रेनिंग के समय, छोले-भटूरे खाना, नब्बे के टीवी सीरियल, विज्ञापन आदि यह काफ़ी वायरल हुआ था. उसी समय उन्होंने बताया था कि अनुष्का के साथ भूटान के ट्रिप पर कैसे दोनों ने साइकिल राइड का आनंद लिया. उनकी हरकत पर अनुष्का का नाराज होना, उनका मनाना…
ऐसे कई मज़ेदार क़िस्से उन्होंने सुनील छेत्री के साथ शेयर किए थे. दोनों ने नब्बे के दशक की सीरियल को भी ख़ूब रोचक ढंग से बात करते हुए शेयर किया. वैसे उस समय के उस दौर के धारावाहिक जबान संभाल के, देख भाई देख, विक्रम बेताल की बातें.. विक्रम, तू बोला मैं उड़ा… वाले डायलॉग. फिर ऐड की भी ज़िक्र किया उन्होंने, नटराज पेंसिल और हमदर्द का सिंकारा वगैरह. दोनों ने अपने इस चैटिंग में बहुत मस्ती की. विराट कोहली अपने वर्कआउट को लेकर भी काफ़ी सुर्ख़ियों में रहते हैं. वे अक्सर ऐसे कई वीडियो शेयर करते रहते हैं, जो कसरत करने, मेहनत करने के लिए प्रेरित करते रहते हैं. इसके ज़रिए वे यह बताने की कोशिश करते रहते हैं कि हमें जीवन में सफलता पाना है, तो हमें निरंतर प्रैक्टिस व मेहनत करते रहना बहुत ज़रूरी है.

Virat Kohli Dinosaur pose
View this post on Instagram

🏋️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

View this post on Instagram

Earn it. Don't demand it.

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on