विवेक ओबेरॉय का नया ‘...

विवेक ओबेरॉय का नया ‘पावरी’ स्टाइल,ई-चालान का बनाया मज़ेदार वीडियो (Vivek Oberoi’s new ‘Pavari’ style, Funny video made of E-Challan)

Vivek Oberoi
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

विवेक ओबेरॉय का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जो काफी दिलचस्प है सबके लिए तो पावरी खुशियों में होती है लेकिन अपनी परेशानी का भी मज़ा लेते हुए विवबेक ओबेरॉय ने अपने इ-चालान को ही पावरी के वर्जन में तब्दील कर दिया है. अपने पोस्ट किए इस वीडियो में विवेक ओबेरॉय इ-चालान को फ़्लैश करते नज़र आ रहे हैं और कह रहे हैं ‘ये हम हैं..ये हमारी बाइक्स हैं..और ये हमारी पावती काट गयी है.’ दरअसल पिछले दिनों विवेक ओबेरॉय को बीना हेलमेट पहने बाइक चलाने और कोरोना नियमों का पालन न करते हुए मास्क ना पहनने पर मुंबई पुलिस ने चालान भेजा था. जिसका वीडियो बनाकर विवेक ने इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.

इस वीडियो के पोस्ट करने के बाद विवेक ओबेरॉय ने मुंबई पुलिस को सन्देश देते हुए लिखा है ये ‘आपके लिए मुंबई पुलिस.’विवेक ओबेरॉय के इस पोस्ट के बाद उनको यूज़र्स के माज़रदार कमेंट भी मिल रहे हैं कुछ लोग अपनी गलती को आनेस्टी से स्वीकार करने पर उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके इस नए पावरी वर्जन पर तालयों वाले इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. कई यूज़र्स ने ये भी लिखा दिया कि नियम और कानून सबके लिए एक बराबर है.

Vivek Oberoi
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Vivek Oberoi
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय कभी विवादों के कारण तो कभी अपने ऊपर लगे आरोपों के कारण अक्सर मीडिया में चर्चा में रहते हैं. लेकिन इस बार मुंबई पुलिस के चालान से परेशान हुए विवेक ओबेरॉय ने इसका वीडियो ही बना लिया. खबरों की मानें तो वैलेंटाइन के दिन विवेक अपनी पत्नी के साथ एक रोमांटिक राइड पर निकले थे जहाँ उन्होंने ना ही मास्क पहना था और ना ही मास्क लगाया था जिसके कारण उन्हें ये चालान भेजा गया.