विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी ...

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी ने 4 साल के सेपरेशन के बाद कानूनी तौर पर लिया तलाक, 7 साल पहले कपल ने की थी शादी (Vivian Dsena and Vahbiz Dorabjee Legally Divorced After 4 Years of Separation, Couple Got Married 7 Years Ago)

टीवी के मशहूर कपल विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी की राहें आखिरकार हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे से जुदा हो गई हैं. करीब चार साल तक अलग-अलग रहने के बाद अब कपल कानूनी तौर पर तलाक लेकर अलग हो चुका है, जबकि कपल ने सात साल पहले शादी की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका तलाक 18 दिसंबर को हुआ है. दोनों ने सौहार्दपूर्ण ढंग से अपने मामले को सुलझाया है और वो अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गए हैं. उन्होंने अपने तलाक के बारे में फैन्स को जानकारी देने के लिए एक संयुक्त बयान जारी किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

विवियन डीसेना और वाहबिज दोराबजी  ने अपने तलाक की घोषणा के लिए एक संयुक्त बयान जारी किया. अपने बयान में उन्होंने कहा कि बड़े दुख के साथ हम ये घोषणा करते हैं कि हम कानूनी तौर पर अलग हो चुके है और अब हम दोनों तलाकशुदा हैं. हम कुछ सालों से इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, यह देखने के लिए कि हमारे बीच क्या संभव हो सकता है और हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि हम अपने जीवन की यात्रा अलग से जारी रखना चाहेंगे. यह हमारा आपसी फैसला है और इसमें पक्ष चुनने या एक-दूसरे की निंदा करने और इस बात पर बहस करने की कोई ज़रूरत नहीं है कि किसे दोष देना है और हमारे सेपरेशन की वजह क्या है? यह भी पढ़ें: अपने मैनेजर की सगाई में शहनाज गिल ने किया ‘झिंगाट’ गाने पर धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल (Shehnaaz Gill Dances on Song ‘Zingaat’ In Her Manager’s Engagement, Video Goes Viral)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बयान में आगे कहा गया है कि हम अपने प्रशंसकों से उनकी समझ के लिए पूछते हैं. हमने अपने रिश्ते को निजी तौर पर चलाया है और हमारे लिए अपने निजी जीवन के विवरण पर चर्चा करना मुश्किल है. मुझे उम्मीद है कि हम इसी तरह से अपना काम जारी रखने में सक्षम हैं. हमारे सभी प्रशंसकों का प्यार और समर्थन हमारे साथ बना रहे. हम आशा करते हैं कि पिछले कई सालों से हमें अपने प्रशंसकों का जो प्यार और समर्थन मिला है वो आगे भी बरकरार रहेगा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, विवियन ने तलाक के मसले पर कहा कि वाहबिज के साथ मेरा रिश्ता एक निष्कर्ष पर पहुंच गया है. मैंने और वाहबिज ने दोनों की बेहतरी के लिए इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया. हालांकि हर अंत के बाद एक नई शुरुआत होती है और मुझे उम्मीद है कि ये हम दोनों के लिए अच्छा रहे. उधर वाहबिज ने कहा कि विवियन और मैंने सोहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला लिया. मैं उन्हें आगे के जीवन के लिए शुभकामनाएं देती हूं. सुख-शांति से भरा एक नया जीवन हम दोनों का इंतज़ार कर रहा है. यह भी पढ़ें: ‘कुमकुम भाग्य’ एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने गोदभराई की रस्म में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें Inside Photos(See Inside Photos Of Kumkum Bhagya actor Pooja Banerjee’s baby shower, The actress looks prettiest mom-to-be)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि विवियन डीसेना और वाहबिज की मुलाकात पहली बार ‘ये एक कहानी’ के सेट पर हुई थी. इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई, फिर दोस्ती प्यार में बदल गई और कपल ने साल 2013 में शादी कर ली. हालांकि शादी के कुछ साल बाद उनके रिश्ते में कड़वाहट आने लगी और दोनों सेपरेट हो गए. कपल 2016 से अलग-अलग रहने लगा और साल 2017 में दोनों ने तलाक के लिए अर्ज़ी दी. करीब 4 साल से ज्यादा समय तक अलग रहने के बाद आखिरकार कानूनी तौर पर तलाक लेकर दोनों अलग हो गए हैं.

×