करण पटेल-काम्या पंजाबी: एक ...

करण पटेल-काम्या पंजाबी: एक परफ़ेक्ट लव स्टोरी का इम्परफ़ेक्ट अंत! (What Was The Real Reason Behind Kamya Punjabi And Karan Patel’s Beak-Up?)

एक वक़्त था जब करण पटेल और काम्या पंजाबी टीवी के सबसे ज़्यादा चर्चित कपल माने जाते थे, लेकिन इनकी लव स्टोरी का ऐसा अंत होगा यह किसी ने नहीं सोचा था. आख़िर क्या हुआ था इनके बीच के एक हैपी कपल अलग अलग रास्ते पर चल पड़ा.

यह सच है कि आज दोनों ही हैपिली मैरिड हैं, लेकिन कभी ये दोनों एक दूसरे की बाहों में सुकून तलाशते थे.

इन दोनों के ब्रेकअप की असली वजह काफ़ी टाइम के बाद काम्या के एक इंटरव्यू के दौरान कही बात से साफ़ हुई. पहले इन दोनों ने ही अपने ब्रेकअप की वजह नहीं बताई थी और काम्या भी कहती थीं कि करण के लिए उनके दिल में हमेशा प्यार रहेगा. करण भी काम्या की इस बात पर यही कहते कि वो बहुत नेक इंसान हैं और उनका दिल बहुत बड़ा है.

याद दिला दें कि काम्या से ब्रेकअप के कुछ ही समय बाद करण ने अंकिता भार्गव से शादी रचा ली थी लेकिन काम्या की बातों से ऐसा लग रहा था कि वो करण से तब भी प्यार करती थीं और इसी खबर पर काम्या ने साफ़ किया कि वो जानती हैं कि करण अब शादीशुदा है और वो ऐसे इंसान को दोबारा अपनी ज़िंदगी में कभी नहीं लाना चाहेंगी जो अचानक उनकी ज़िंदगी से चला जाता है और महज़ दो दिनों में ही किसी दूसरी औरत के साथ नज़र आता है. ऐसा इंसान दूसरा चान्स डिज़र्व नहीं करता और कोई भी लड़की ऐसे इंसान को अपनी ज़िंदगी में नहीं चाहेगी इसलिए करण को मैं अपनी लाइफ़ में दोबारा नहीं चाहती.

Karan Patel And Kamya Punjabi

इसके अलावा काम्या ने यह भी कहा था कि उनका प्यार मौसम की तरह नहीं बदलता लेकिन वो करण को उनका भरोसा तोड़ने के लिए कभी माफ़ नहीं करेंगी.

काम्या और करण के बीच काफ़ी कहा सुनी भी हुई और वो भी मीडिया के ज़रिए दोनों ने एक दूसरे पर इल्ज़ाम लगाए. काम्या ने करण पर बेवफ़ाई का आरोप लगाया तो करण ने भी कहा तू देख अब मैं क्या करता हूं और इसके बाद करण ने अंकिता से शादी कर ली.

Karan Patel And Kamya Punjabi

काम्या के अनुसार वो बहुत ही ख़राब दौर से गुज़रीं थीं. वो डिप्रेशन का शिकार थीं और करण के इस तरह अचानक उनकी ज़िंदगी से चले जाने से वो अपनी जान तक ले सकती थीं, क्योंकि उनकी पूरी ज़िंदगी ही करण के इर्दगिर्द घूमती थी और एक दिन वो अचानक सब ख़त्म हो गया, पर समय रहते उन्हें अंदाज़ा हुआ कि वो डिप्रेशन में हैं और उन्होंने एक्स्पर्ट की मदद ली.

हालाँकि काम्या के इन आरोपों पर करण और अंकिता ने सफ़ाई दी थी कि उनका ब्रेकअप पहले ही हो गया था और अंकिता करण की लाइफ़ में बाद में आई. ख़ैर जो भी है आज दोनों के रास्ते एकदम जुदा हैं.

काम्या अपने बिंदास अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं और सभी चाहते थे कि वो दोबारा ज़िंदगी में मुस्कुरायें और यह हुआ भी. आज वो अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में बेहद खुश हैं.

Karan Patel And Kamya Punjabi

शलभ डांग से उनकी शादी पर करण ने भी कहा था कि हर इंसान खुश रहना और सुखी जीवन डिज़र्व करता है और मैं भी उनको शुभकामनाएँ दूँगा.