जब पब्लिसिटी के लिए अर्शी खान ने...

जब पब्लिसिटी के लिए अर्शी खान ने बेशर्मी की सारी हदें कर दी पार, सरेआम उछाली थी अपनी फैमिली की इज़्ज़त (When Arshi Khan Crossed all Limits of Shamelessness for the Publicity, She Publicly Insulted Her Family)

सलमान खान के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को अक्सर शो के दौरान लड़ते-झगड़ते हुए देखा जाता है. इसके अलावा कई कंटेस्टेंट्स के बीच रोमांस और इंटीमेसी को भी देखा जाता है. यहां तक कि कंटेस्टेंट्स पब्लिसिटी के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं. बिग बॉस में तू-तू-मैं-मैं, इंटीमेसी और अश्लील हरकतें देखना अब आम बात हो गई है, लेकिन क्या कोई पब्लिसिटी पाने के लिए अपने ही परिवार की बदनामी कर सकता है? रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस फेम अर्शी खान पब्लिसिटी के लिए बेशर्मी की सारी हदें पार कर चुकी हैं और इसके लिए उन्होंने सरेआम अपनी फैमिली की इज़्ज़त तक उछाल दी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं अर्शी खान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, लेकिन एक समय पब्लिसिटी के लिए उन्होंने ऐसा तरीका अपनाया था, जिससे उन्होंने सुर्खियां तो बटोरी, लेकिन उनकी करतूत के कारण पूरा परिवार उनके खिलाफ हो गया. उन्होंने शो में अपनी फैमिली और दादा को लेकर ऐसी-ऐसी बातें कह दी थीं कि उनके माता-पिता को मीडिया में आकर अपनी ही बेटी के खिलाफ बयान देना पड़ गया था. यह भी पढ़ें: सलमान खान से लेकर गौहर खान तक, सरेआम थप्पड़ खा चुके हैं ये मशहूर सितारे (From Salman Khan to Gauahar Khan, These Famous Stars have been Publicly Slapped)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि अर्शी खान को ‘बिग बॉस 11’ में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था, जहां उन्होंने खूब तहलका मचाया था. इसके बाद अर्शी ‘बिग बॉस 14’ में चैलेंजर बनकर पहुंची थीं. अर्शी के बेतूके आरोपों के बाद अपनी बेटी के खिलाफ बयान देते हुए उनकी मां ने मीडिया में कहा था कि उनकी बेटी पूरे परिवार को बदनाम कर रही हैं और झूठे आरोप लगा रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बिग बॉस के एक एपिसोड में अर्शी ने अपने दादा पर आरोप लगाते हुए उन्हें चरित्रहीन तक बता दिया था. उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि उनके दादा मोहम्मद सुलेमान खान ने 18 शादियां की थीं और उनके 12 बच्चे थे. इतना ही नहीं अर्शी ने यह भी कहा था कि वो अफगानिस्तान से हैं. शो में अर्शी को सरेआम फैमिली की इज़्ज़त उछालते देख उनके पैरेंट्स का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था. ऐसे में अर्शी द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के बाद फैमिली को मीडिया में आकर अपनी ही बेटी के खिलाफ बयान देना पड़ा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अर्शी के लगाए आरोपों का खंडन करते हुए उनके पिता ने कहा था कि जब अर्शी के दादा का निधन हुआ था, तब उसकी उम्र महज़ 4 साल थी. यहां तक कि खुद उन्हें भी अपने पिता के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है तो ऐसे में भला अर्शी अपने दादा के बारे में इतना सब कैसे जान सकती है? यह भी पढ़ें: दो बार शादी रचा चुकीं श्वेता तिवारी बेटी पलक को देती हैं शादी न करने सलाह, बोलीं- शादी से अब मेरा यक़ीन उठ चुका है… (Shweta Tiwari Advices Daughter Palak Tiwari Not To Get Married, Actress Says- ‘I Don’t Believe In The Institution Of Marriage’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अर्शी के पिता ने यह बताया था कि उनके पिता अंग्रेजी हुकूमत के दौरान भोपाल की सेंट्रल जेल में जेलर थे. उन्होंने कहा कि उनके पिता ने दो शादियां की थी, लेकिन 18 शादियों और 12 बच्चों वाली बात बिल्कुल भी झूठ है. बेटी की बातों को निराधार बताते हुए अर्शी के पिता ने कहा था कि वो ये सब सिर्फ पब्लिसिटी के लिए कर रही है, क्योंकि इन बातों में कोई भी सच्चाई नहीं है.

×