जब पापा शाहरुख़ को मोटे कहने पर आ...

जब पापा शाहरुख़ को मोटे कहने पर आर्यन खान ने कर दी थी एक लड़की की पिटाई, जानें क्या था पूरा मामला(When Aryan Khan once ‘beat up a girl’ for calling Shah Rukh Khan fat, Know The Inside Story)

लग्जरी लाइफस्टाइल जीने वाले शाहरुख खान के बेटे और फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टारकिड आर्यन खान इन दिनों जेल में हैं. अपने बच्चों से बेहद स्पेशल बॉन्डिंग शेयर करनेवाले शाहरुख खान ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि अपने जिस बेटे को उन्होंने इतनी लग्जरियस लाइफ दी, उसे आज इन हालात में भी रहना पड़ेगा. आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही उनकी कई थ्रोबैक स्टोरीज़ वायरल हो रही हैं. ऐसी ही एक स्टोरी तब की है जब पापा शाहरुख को किसी लड़की ने कुछ ऐसा कह दिया था कि आर्यन को गुस्सा आ गया और उन्होंने गुस्से में उस लड़की को तमाचा जड़ दिया था.

Aryan Khan

शाहरुख के फ्रेंड्स और फैंस जानते हैं कि शाहरुख अपने बच्चों को लेकर बहुत ज़्यादा प्रोटेक्टिव हैं. बेटे आर्यन से भी वो पिता नहीं फ्रेंड वाली बॉन्डिंग शेयर करते हैं. आर्यन भी बचपन में पापा किंग खान को लेकर बहुत ज़्यादा प्रोटेक्टिव थे, इतने ज़्यादा कि उन्होंने एक लड़की की पिटाई तक कर दी थी.

Shahrukh Khan and Aryan Khan

बात तब की है जब आर्यन खान सिर्फ 9 साल के थे और एक लड़की से वो इस बात पर गुस्सा हो गए थे कि उसने किंग खान को ‘मोटा’ कह दिया था. इस किस्से का ज़िक्र खुद शाहरुख ने ‘कॉफ़ी विद करण’ शो पर किया था. इस बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा, “मेरे बेटे को लगता था कि मैं मोटा हूं. इसी बात को लेकर उसने एक लड़की को भी पीट दिया था. दरअसल, उस लड़की ने पहले तो मेरे बारे में कुछ गलत शब्द इस्तेमाल किया मतलब गाली दी, लेकिन आर्यन ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. फिर उसने कहा कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में मैं बदसूरत लग रहा था लेकिन आर्यन ने फिर कुछ नहीं कहा और खुद को कंट्रोल किया. लेकिन जब उसने कहा, ‘तुम्हारे डैड मोटे हैं,’ तो वो कंट्रोल नहीं कर पाया और उसने उसे पीट दिया.”

Shahrukh Khan and Aryan Khan

शाहरुख ने बताया कि हालांकि इसके लिए वो आर्यन पर काफी नाराज़ भी हुए, लेकिन आर्यन ने कहा,“पापा, ये उसकी गलती नहीं है बल्कि आप सच में मोटे हैं? आप बदसूरत नहीं हो, आप केबीसी पर भी काफी हैंडसम लगते हो, आप बहुत ही कूल इंसान हो, लेकिन आप मोटे हो. ”

Shahrukh Khan and Aryan Khan

इसके बाद शाहरुख़ ने अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान दिया. उन्होंने जिम में खूब पसीना बहाया और फिर सिक्स पैक एब्स के साथ कमबैक किया. साल 2007 में आई अपनी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में तो उन्होंने शर्टलेस होकर अपने फैंस को दीवाना कर दिया था. शाहरुख़ का ये लुक बहुत पॉपुलर हुआ था और उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन के चर्चे खूब हुए थे. किंग खान ने अपने एक इंटरव्यू में अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन का श्रेय अपने बेटे आर्यन खान को दिया था.

Shahrukh Khan and Aryan Khan

बता दें कि मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में फंसे आर्यन खान इस वक्त 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. शुक्रवार को जमानत याचिका खारिज हो जाने के बाद आर्यन को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है. फिलहाल वो मुम्बई के आर्थर रोड जेल में हैं.

×