जब नशे में टल्ली होकर घंटों तक ड...

जब नशे में टल्ली होकर घंटों तक डांस करती रहीं भूमि पेडनेकर, एक्ट्रेस ने खुद बताया यह दिलचस्प किस्सा (When Bhumi Pednekar Danced for Hours After Getting Drunk, An Actress Herself Told This Interesting Incident)

फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के ज़रिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली टैलेंटेड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं. साल 2015 में डेब्यू करने वाली भूमि पेडनेकर ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म के लिए करीब 12 किलो वज़न बढ़ाया था. इसमें कोई दो राय नहीं है कि भूमि प्रोफेशनली एक बेहतरीन अदाकारा हैं, लेकिन असल ज़िंदगी में वो काफी शैतान और चुलबुली हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ की शैतानियों के बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि एक बार वो नशे में टल्ली होकर घंटों तक डांस करती रहीं. आइए जानते हैं उनसे जुड़ा यह दिलचस्प वाकया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू में भूमि पेडनेकर ने खुद से जुड़े कई मज़ेदार खुलासे किए थे. सबसे पहले तो उन्होंने इंटरव्यू में अपने पहले बॉयफ्रेंड से जुड़ा किस्सा शेयर किया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि महज 16 साल की उम्र में उन्होंने अपना पहला बॉयफ्रेंड बनाया था. हालांकि पहले बॉयफ्रेंड के साथ उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका था. यह भी पढ़ें: फिल्म इंडस्ट्री में और अपनी पहली फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के 7 साल होने पर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने कही ये इमोशनल बात… (Bhumi Pednekar Pens Emotional Note As ‘Dum Laga Ke Haisha’ Completes 7 Years)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में उन्होंने सबसे मज़ेदार खुलासा करते हुए बताया था कि किस तरह से शराब के नशे में धुत होकर उन्होंने कई घंटे तक लगातार डांस किया था. ड्रिंकिंग को लेकर भूमि ने खुलासा किया था कि उन्होंने कॉलेज की एक पार्टी में शराब पी ली थी. जिस वक्त उन्होंने पार्टी में शराब पिया था, उस वक्त उनकी उम्र 19 साल थी. शराब पीने के बाद नशे में टल्ली होकर भूमि ने करीब 4 से 5 घंटे तक लगातार डांस किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया था कि स्कूल में एक लड़के का उन पर क्रश था. जब उस लड़के ने भूमि को प्रपोज़ किया तो एक्ट्रेस ने इनकार कर दिया. उनके इनकार के बाद उस लड़के का दिल टूट गया और वो भूमि से इस कदर नाराज़ हो गया कि वो उनसे नफरत करने लगा था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक और दिलचस्प खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपने टेस्ट में चीटिंग की थी, लेकिन चीटिंग करते हुए उन्हें पकड़ लिया गया. टीचर द्वारा चीटिंग करते हुए पकड़े जाने पर उनके पैरेंट्स को कॉल करके बुलाया गया था और टीचर ने उनकी इस हरकत की शिकायत की थी. यह भी पढ़ें: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर कह रहे हैं- बधाई दो! जानें किस बात की… (Rajkummar Rao- Aapke Dil Mein Jagah Banane Aa Rahe Hain Bhumi Aur Rajkumar…)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

भूमि के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास लाइन से पांच फिल्में हैं, जिन पर वो काम कर रही हैं. भूमि जल्द ही ‘भीड़’, ‘द लेडी किलर’ और ‘अफवाह’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी.

×