KBC 13: जेनेलिया डिसूजा ने जब अम...

KBC 13: जेनेलिया डिसूजा ने जब अमिताभ बच्चन से की पति रितेश देशमुख की शिकायत, वीडियो में देखें आगे क्या हुआ? KBC 13: (When Genelia D’Souza Complained to Amitabh Bachchan About Husband Riteish Deshmukh, See What Happened Next in This Video?)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. जहां सबसे तेज़ और सही जवाब देने वाले कंटेस्टेंट्स को बिग बी के सामने न सिर्फ हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलता है, बल्कि वो सवालों के सही जवाब देकर अच्छी खासी रकम भी जीतते हैं. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के इस सीज़न में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड में बॉलीवुड सितारों या फिर जानी-मानी हस्तियों को बुलाया जाता है. इससे पहले कई सेलिब्रिटीज़ शानदार शुक्रवार का हिस्सा बन चुके हैं और आज के एपिसोड में बॉलीवुड की सबसे प्यारी और रोमांटिक जोड़ियों में से एक रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा हॉट सीट पर नज़र आने वाले हैं.

Genelia D'Souza and Riteish Deshmukh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि शानदार शुक्रवार में जेनेलिया और रितेश की झलकियां दिखाने वाले कई प्रोमो पहले भी सामने आ चुके हैं, लेकिन लेटेस्ट प्रोमो उन मनमोहक लम्हों की झलक दिखाता है, जिसे इस कपल ने होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ सेट पर शेयर किया है. वीडियो में उस पल को दिखाया गया है, जब जेनेलिया डिसूजा अपने पति रितेश देशमुख की शिकायत अमिताभ बच्चन से करती हैं. उन्होंने बताया कि कैसे रितेश डेटिंग के दिनों में उनके लिए गाना गाते थे, लेकिन अब उनकी शादी को दस साल हो गए हैं और इन दस सालों में रितेश ने उनके लिए एक भी गाना नहीं गाया. यह भी पढ़ें: KBC 13: बिना टिकट ट्रेन में सफर करने का अमिताभ बच्चन ने बताया दिलचस्प किस्सा, कहा- टीटी ने पकड़ लिया और फिर… (KBC 13: Amitabh Bachchan Reveals an Interesting Story of Traveling in Train Without a Ticket, Said- TT Caught Him and Then…)

Genelia D'Souza and Riteish Deshmukh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जेनेलिया की शिकायत सुनने के बाद अमिताभ बच्चन रितेश से नेशनल टीवी पर अपनी पत्नी के लिए एक गाना गाकर उनकी इच्छा पूरी करने की गुज़ारिश करते हैं. बिग बी की गुज़ारिश पर रितेश देशमुख ने ‘फूलों का तारों का…’ सॉन्ग गाना शुरु कर दिया. इस गाने को सुनकर जेनेलिया और शो में मौजूद बाकी लोग दंग रह गए. पत्नी जेनेलिया, बिग बी और वहां मौजूद लोगों के रिएक्शन को देखकर फौरन रितेश कहते हैं कि वो मज़ाक कर रहे थे और अब वो अपनी पत्नी के लिए गाना गाएंगे. इसके बाद वो किशोर कुमार के हिट सॉन्ग ‘तेरा मुझसे है पहले का नाता कोई’ गाते हुए दिखाई देते हैं.

Riteish Deshmukh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस वीडियो को सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन लिखा है- जेनेलिया ने की केबीसी-13 के मंच पर अमिताभ बच्चन सर से एक शिकायत, जिसे दूर करने के लिए रितेश ने गाया एक गाना! देखिए इस रोमांटिक पल को कौन बनेगा करोड़पति के शानदार शुक्रवार में… इस वीडियो के सामने आने के बाद दर्शक रितेश और जेनेलिया के इस रोमांटिक पल को देखने के लिए बेकरार हैं. यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता को इस चीज़ से लगता है सबसे ज्यादा डर, खुद बिग बी ने खोली उनकी पोल (Amitabh Bachchan Reveals His Daughter Shweta Feels Most Scared of This Thing)

गौरतलब है कि इससे पहले शानदार शुक्रवार के एक और प्रोमो में दिखाया गया था कि जेनेलिया अमिताभ बच्चन के साथ आप अपनी पत्नी को कितनी अच्छी तरह से जानते हैं? क्विज खेलती हुई दिखाई देती हैं. इस बीच एक और टीज़र में रितेश देशमुख, बिग बी के सबसे पॉपुलर डायलॉग ‘कभी-कभी मेरे दिल में ये ख्याल आता है…’ बोलेत हुए दिखाई देते हैं.

×