KBC 13: बिना टिकट ट्रेन में सफर ...

KBC 13: बिना टिकट ट्रेन में सफर करने का अमिताभ बच्चन ने बताया दिलचस्प किस्सा, कहा- टीटी ने पकड़ लिया और फिर… (KBC 13: Amitabh Bachchan Reveals an Interesting Story of Traveling in Train Without a Ticket, Said- TT Caught Him and Then…)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ के ज़रिए न सिर्फ हॉट सीट पर बैठने वाले कंटेस्टेंट्स से सवाल-जवाब करते हैं, बल्कि उनके साथ कई रोचक किस्से भी शेयर करते हैं. ‘केबीसी 13’ के सेट पर बिग बी दिलचस्प किस्से बयान करके दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुए नज़र आते हैं. केबीसी के लेटेस्ट एपिसोड में सुरक्षा एजेंसियों से आए दर्शकों का बिग बी स्वागत करते हैं और खेल की शुरुआत डॉ. अश्विनी कुमार सिन्हा से होती है. इस दौरान अमित जी बिना टिकट ट्रेन में सफर करने का अपना एक दिलचस्प किस्सा बताते हैं और कहते हैं कि बिना टिकट यात्रा करते समय उन्हें टीटी ने पकड़ लिया था.

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले कि हम बिग बी द्वारा बताए गए उस किस्से के बारे में बताएं उससे पहले जान लीजिए कि डॉ. अश्विनी छत्तीसगढ़ के बस्तर से सेना के जवान हैं, जो कुत्तों के दस्ते को प्रशिक्षित और उनकी देखभाल करते हैं. डॉ. अश्विनी बताते हैं कि उन्हें कारगिल के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा से मिलने का मौका मिला था, जब वो जबलपुर में ट्रेनिंग के लिए आए थे, लेकिन उस समय डॉ. अश्विनी को पता नहीं था कि कैप्टन विक्रम बत्रा यह नाम कमाएंगे. शो के दौरान उनकी पत्नी बताती हैं कि वो अच्छे सिंगर भी हैं, जिसके बाद बिग बी उन्हें गाने के लिए कहते हैं. यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता को इस चीज़ से लगता है सबसे ज्यादा डर, खुद बिग बी ने खोली उनकी पोल (Amitabh Bachchan Reveals His Daughter Shweta Feels Most Scared of This Thing)

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बाद में प्रतियोगी बिग बी से फिल्म ‘अमर अकबर एंथोनी’ से एक डायलॉग शेयर करने की गुज़ारिश करते हैं, जिसमें बिग बी ईस्टर अंडे से बाहर निकलते हुए दिखाई हैं. वो बिग बी के एक्टिंग की सराहना करते हुए पूछते हैं कि क्या उस सीन के डायरेक्शन में और सुधार किया गया था. इस पर बिग बी खुलासा करते हैं कि मेरे पास डायरेक्शन करने की कोई शक्ति नहीं है और मैं जब स्टूडियो गया तो मुझसे अंग्रेजी में बड़बड़ाने के लिए कहा गया. मैंने जो कुछ भी महसूस किया, मैंने वो बड़बड़ाना शुरु कर दिया, फिर बिग बी वो डायलॉग बोलते हैं और हर कोई उससे प्रभावित हो जाता है.

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

डॉ. अश्विनी के बाद मध्य प्रदेश के एक गांव के सहायक पोस्ट मास्टर हंसु रविदास हॉट सीट पर आते हैं, जहां वो बिग बी को बताते हैं कि शो में आने की वजह से उन्हें पहली बार विमान में बैठने का मौका मिला. इस दौरान अमिताभ बच्चन एक दिलचस्प कहानी सुनाते हैं और कहते हैं कि एक बार जब वो अपने दोस्तों के साथ बिना टिकट यात्रा कर रहे थे तो टीटी ने उन्हें पकड़ लिया था. उन्होंने बताया कि वो उस समय काफी यंग थे और बिना टिकट यात्रा करने से डरते थे, लेकिन उनके दोस्त नहीं माने. बिना टिकट यात्रा करते समय जब टीटी ने पकड़ लिया तो उसने ट्रेन की चेन खीचीं और हमें बाहर निकाल दिया. मैं ट्रेन के दरवाज़े की सीढ़ियों पर बैठ गया और पूरी रात यात्रा करता रहा. यह भी पढ़ें: Daughter’s Day 2021: अमिताभ बच्चन ने ‘डॉटर्स डे’ पर बेटी श्वेता के साथ शेयर की फोटो, ऐसे ज़ाहिर किया अपना प्यार (Amitabh Bachchan Shares Photo With Daughter Shweta on ‘Daughter’s Day’, Expresses His Love in This Way)

Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Amitabh Bachchan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इससे पहले ‘केबीसी 13’ के मंगलवार के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता बच्चन से जुड़ा एक मज़ेदार किस्सा बताते हुए कहा कि श्वेता को अगर किसी चीज़ से सबसे ज्यादा डर लगता है तो वो है इंजेक्शन. बिग बी ने कहा कि श्वेता अगर दूर से भी इंजेक्शन का नाम सुन ले तो इतनी ज्यादा डर जाती है कि वो एक कमरे से दूसरे कमरे में भागना शुरु कर देती है. इतना ही नहीं बिग बी ने यह भी बताया कि श्वेता को अगर इंजेक्शन लगवाना हो तो सभी लोगों को उनके साथ आना पड़ता है.

×