जब मौत से बाल-बाल बची थीं कैटरीन...

जब मौत से बाल-बाल बची थीं कैटरीना कैफ, उस घटना को याद कर आज भी सहम जाती हैं एक्ट्रेस (When Katrina Kaif was Narrowly Saved From Death, Actress Still Remembers That Incident)

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नज़र आने वाली हैं. फिल्म के अलावा शादी के बाद से कैटरीना अक्सर अपनी मैरिड लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में रहती हैं. अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने के साथ-साथ कैटरीना अपने पति विक्की कौशल के साथ भी क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नज़र आती हैं और इसकी झलकियां भी सोशल मीडिया पर फैन्स को देखने को मिल जाती हैं. कई सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं कैटरीना कैफ के साथ एक बार ऐसा हादसा हुआ था, जिसे याद करके वो आज भी सहम जाती हैं. उस हादसे में कैटरीना मौत से बाल-बाल बच गई थीं, चलिए जानते हैं आखिर उनके साथ ऐसा कौन सा हादसा हुआ था, जिसे एक्ट्रेस आज तक नहीं भूला सकी हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक से  बढ़कर एक फिल्मों में काम कर चुकीं कैटरीना कैफ आज भी उस घटना को नहीं भूल पाई हैं, जब वो मौत के मुंह से बच निकली थीं. उस घटना का खुलासा एक्ट्रेस ने पिछले साल एक इंटरव्यू में किया था. एक्ट्रेस ने उस दर्दनाक हादसे को याद करते हुए कहा कि एक बार वो चॉपर हेलीकॉप्टर पर थीं. तभी अचानक कुछ ऐसा हुआ कि चॉपर तेज़ी से नीचे की तरफ जाने लगा. इससे उनकी जान जैसे हलख में अटक गई और वो बहुत बुरी तरह से डर गईं. यह भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड के सबसे कम पढ़े-लिखे सितारे, फिर भी करते हैं इंडस्ट्री में राज (These Bollywood Stars are Least Educated, Even Then They Rule in Industry)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एकाएक चॉपर को नीचे की तरफ जाते देख उसमें सवार कैटरीना को लगा कि अब सब खत्म होने वाला है. कैटरीना ने इंटरव्यू में कहा था कि उस वक्त मुझे लगा कि भगवान अब सब खत्म. मेरी ज़िंदगी तो अब खत्म हो गई. उस दौरान कैटरीना की हालत काफी खराब हो गई थी और उस वक्त उन्हें सिर्फ अपनी मां का ख्याल आ रहा था और एक्ट्रेस यही प्रार्थना कर रही थीं कि उनकी मां ठीक रहें.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

यूं तो कैटरीना कैफ ने फिल्मों में काफी स्टंट किए हैं, लेकिन फिल्मों के लिए किए जाने वाले स्टंट कड़ी सुरक्षा के बीच फिल्माए जाते हैं, जबकि रियल लाइफ में उनके साथ घटी इस घटना ने उनके होश ही उड़ा दिए थे. ऐसी हालत में क्या किया जाए, उन्हें कुछ  भी समझ नहीं आ रहा था और उन्हें लगा कि बस अब उनकी ज़िंदगी खत्म होने वाली है, लेकिन उनकी किस्मत उनका साथ देती है और वो उस हादसे में मौत को चकमा देकर बचने में कामयाब हो जाती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कैटरीना के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘बूम’ से डेब्यू किया था. हालांकि यह एक बी-ग्रेड फिल्म थी, लेकिन इस फिल्म के बाद एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी पकड़ बनानी शुरु कर दी. फिल्मों में आने से पहले कैटरीना एक मॉडल हुआ करती थीं और उन्होंने कई मशहूर ब्रांड्स व डिज़ाइनर्स के लिए मॉडलिंग की थी. यह भी पढ़ें: चाय पीने के शौकीन है बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे, मज़े से लेते हैं गरमा-गरम चाय की चुस्कियां (These Famous Bollywood Stars are Fond of Drinking Tea)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने फिल्मी करियर के साथ-साथ कैटरीना अपने अफेयर्स को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं. उनका नाम सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर तक के साथ जुड़ा. सलमान से ब्रेकअप के बाद कैटरीना की लाइफ में रणबीर कपूर आए, जिनके साथ वो कई सालों तक रिलेशनशिप में रहीं, फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. रणबीर से अलग होने के बाद कैट की लाइफ में विक्की कौशल आए, जिनके साथ कैटरीना ने शादी कर ली और अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गईं.

×