जब खुद पर आइटम गर्ल का ठप्पा लगन...

जब खुद पर आइटम गर्ल का ठप्पा लगने से भड़क गई थीं मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस ने ऐसे की थी सबकी बोलती बंद (When Malaika Arora Was Angry on saying her as Item Girl, know What Was Her Reaction)

अपनी जबरदस्त डांसिंग स्किल से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली मलाइका अरोड़ा को भला कौन नहीं जानता है. मलाइका की डांसिंग के लोग इस कदर दीवाने हैं कि उनके डांस मूव्स को देखते ही लोग थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं. चाहे फिल्म ‘दिल से’ का गाना ‘छईयां-छईयां’ हो या फिर दबंग का ‘मुन्नी बदनाम हुई’, उन्होंने अपने आइटम नंबर्स से फिल्म में एक नई जान सी डाल दी. फिल्मों में जबरदस्त डांस से महफिल लुटने वाली मलाइका के करियर में एक ऐसा भी समय आया था, जब उन पर ‘आइटम गर्ल’ का ठप्पा लग गया था. खुद पर आइटम गर्ल का ठप्पा लगने पर एक्ट्रेस गुस्से से आग बबूला हो गई थीं और उन्होंने अपने जवाब से हर किसी की बोलती बंद कर दी थी. चलिए इस बारे में विस्तार से जानते हैं.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आइटम गर्ल कहने के अलावा लोगों का यह भी कहना था कि सलमान खान की फैमिली से होने की वजह से ही मलाइका को फिल्म इंडस्ट्री में हाथों-हाथ लिया गया था.  लोगों की बोलती बंद करने के लिए मलाइका को सफाई देनी पड़ी थी और एक्ट्रेस ने खुद को सेल्फ मेड बताते हुए सबकी बोलती बंद कर दी थी. यह भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा, बोले- इन तीन चीजों पर टिका है हमारा रिश्ता (Arjun Kapoor on His Relationship With Malaika Arora, Said- It Rests on These Three Things)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, ग्लैमर इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक बार यह कहा था कि सलमान खान के परिवार से होने और उनके साथ कनेक्शन के चलते मलाइका अरोड़ा को कोई आइटम गर्ल कहकर पुकारता नहीं है. राखी के इस कमेंट पर अपना रिएक्शन देते हुए मलाइका ने कहा था कि इस हिसाब से तो मुझे सलमान खान की हर फिल्म में होना चाहिए और उनकी फिल्मों के हर गाने का हिस्सा होना चाहिए. उन गानों का भी मुझे हिस्सा होना चाहिए, जिसमें सलमान खान का स्पेशल अपीयरेंस रहता है.

Malaika Arora
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

उन्होंने आइटम गर्ल  और सलमान खान के साथ कनेक्शन वाले कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें सलमान खान ने नहीं बनाया है, बल्कि वो सेल्फ मेड महिला हैं और अपनी मेहनत से इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल किया है. बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में सलमान खान के भाई अरबाज़ खान से शादी की थी. शादी के बाद कई साल तक दोनों का रिश्ता काफी अच्छा रहा, लेकिन फिर कपल ने शादी के 19 साल बाद अचानक तलाक लेकर अपने चाहने वालों को निराश कर दिया. यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन की शादी पर अरबाज खान ने दिया मजेदार रिएक्शन, जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Arbaaz Khan Gave A Funny Reaction On Malaika Arora And Arjun’s Wedding, You Will Be Surprised To Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि तलाक लेकर अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर को डेट करने लगीं, तो वहीं अरबाज़ खान भी इटालियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं. अर्जुन और मलाइका फिलहाल सीरियस रिलेशनशिप में हैं और फैन्स को बेसब्री से कपल की शादी का इंतज़ार है. अर्जुन और मलाइका एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और दोनों सोशल मीडिया पर आए दिन एक-दूजे के लिए अपने प्यार का इज़हार करते नज़र आते हैं.

×