जब रणबीर और कैटरीना ने एक-दूसरे ...

जब रणबीर और कैटरीना ने एक-दूसरे के लिए की थी ये प्यार भरी बातें (When Ranbir And Katrina Said These Loving Things For Each Other)

आलिया भट्ट के हबि रणबीर कपूर की जिंदगी में एक-दो नहीं बल्कि कई हसिनाओं की एंट्री हुई, लेकिन उनमें से कुछ के साथ हीं उनका रिलेशनशिप सीरियस था, जो बाद में किसी न किसी वजह से टूट गया. उन्हीं में एक रिलेशन उनका कैटरीना कैफ के साथ भी था. उन दोनों की जोड़ी फैंस को भी काफी ज्यादा पसंद थी. वो साथ में वेकेशन पर भी जाते थे तो खबरें सुर्खियां बटोर लेती थी. हर किसी को उनकी शादी का इंतजार था. लेकिन किसी वजह से उनका रिश्ता जुड़ नहीं पाया और दोनों को ब्रेकअप हो गया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आज के समय में कैटरीना कैफ विक्की कोशल के साथ हेप्पी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं. तो वहीं रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट के साथ शादी करके अपने मैरिड लाइफ की शुरुआत कर चुके हैं. रणबीर और आलिया की शादी के मौके पर कैटरीना कैफ ने भी उन्हें शादी की बधाई दी और कीमती तोहफा भी दिया. ऐसे में उनका पास्ट लोगों के जहन में आ जाता है. ऐसे में आज हम आपको उनकी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जो उन्होंने एक-दूसरे के लिए कही थी.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक बार कैटरीना कैफ ने रणबीर कपूर के लिए कहा था कि रणबीर उनकी जिंदगी का काफी अहम हिस्सा हैं. हालांकि उस दौरान कैटरीना ने अपने और रणबीर के रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं कहा था. उन्होंने प्यार के बात को इनकार कर दिया था. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान कैट ने कहा था कि, रणबीर के अलावा जो भी लोग उनके लिए खास हैं, वो हमेशा अहम रहेंगे.

ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर ने इन सुपरहिट फिल्मों को कर दिया था रिजेक्ट, लिस्ट में करीना की हिट फिल्म भी है शामिल (Karishma Kapoor Had Rejected These Superhit Films, Kareena’s Hit Film Is Also Included In The List)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने कैटरीना के बारे में बात करते हुए कहा था कि फैमिली और अयान के अलावा कैटरीना ही एक ऐसी इंसान हैं, जिनके लिए वो अपनी जान दे सकते हैं. जब कैटरीना को इस बात की जानकारी दी गई तो उन्होंने कहा था, “उम्मीद करती हूं कि सच हो. दोस्ती, सपोर्ट और एक-दूसरे का साथ लाइफ में बहुत जरूरी है.”

ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल बनीं मां, सिंघम एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म (Kajal Aggarwal Became Mother, Blessed With A Baby Boy)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके कुछ साल बाद कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद कई सालों तक दोनों एक-दूसरे से काफी दूर-दूर रहने लगे थे. कई साल तक दोनों ने बात भी नहीं की थी. हालांकि अब जबकि आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध गए हैं तो कैटरीना भी उन्हें शुभकामना देने से पीछे नहीं रहीं. बता दें कि जब कैटरीना का रणबीर के साथ अफेयर चल रहा था, तो उस दौरान आलिया और कैटरीना काफी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं. बाद में आलिया रणबीर के साथ रिलेशनशिप में आ गईं.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया से शहनाज गिल की कमाई जानकर होश उड़ जाएंगे आपके (Your Senses Will Be Blown Away Knowing Shahnaz Gill’s Earnings From Social Media)

×