जब सरेआम पार्टी में फट गई थी रणव...

जब सरेआम पार्टी में फट गई थी रणवीर सिंह की पैंट, पत्नी दीपिका पादुकोण ने ऐसे रखी अपने पति की लाज (When Ranveer Singh’s Pant Was Torn at a Party, Wife Deepika Padukone Helped Him In This Way)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण और इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह आए दिन अपनी लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं. दीपिका और रणवीर ग्लैमर इंडस्ट्री के मोस्ट रोमांटिक कपल्स में गिने जाते हैं, जिन्हें फैन्स प्यार से ‘दीपवीर’ कहकर पुकारते हैं. दोनों की शादी को तीन साल से ज्यादा का समय हो गया है और दोनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. रणवीर जहां एक अच्छे पति होने की हर ज़िम्मेदारी बखुबी निभा रहे हैं तो वहीं दीपिका भी अपना पत्नी धर्म अच्छी तरह से निभा रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे पहले भी दीपिका ने अपना पत्नी धर्म निभाते हुए सरेआम पति की इज्ज़त बचाई थी. दरअसल, एक पार्टी में डांस करते समय जब रणवीर सिंह का पैंट फट गया था, तब दीपिका ने कुछ ऐसा किया था, जिससे उन्हें पार्टी में अपने पति की लाज रखने में मदद मिली थी. यह भी पढ़ें:
कांन्स डायरी 2022: ‘कांन्स फिल्म फेस्टिवल’ से दीपिका पादुकोण ने शेयर की एक और खूबसूरत तस्वीर, ब्लैक कलर का आउटफिट पहन लूट ली महफ़िल, देखें वायरल वीडियोज़ (Cannes 2o22: A Photo from Deepika Padukone’s Cannes Diaries, See Viral Videos)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के लव कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वैसे तो पब्लिक प्लेस पर भी एक-दूसरे के लिए प्यार ज़ाहिर करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं, लेकिन इस बीच दीपिका पादुकोण का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो पार्टी के दौरान रणवीर सिंह की पैंट फटने का मज़ेदार किस्सा सुनाती हुई नज़र आ रही हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ा हुआ है, जहां दीपिका अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं. शो में दीपिका ने कपिल के साथ जमकर मस्ती तो की ही, लेकिन उन्होंने रणवीर सिंह की पैंट फटने के किस्से को भी सबके साथ शेयर किया. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो रणवीर सिंह के साथ एक म्यूज़िक फेस्टिवल में गई थीं, तब उनके पति रणवीर ने एक लूज पैंट पहनी थी. पार्टी में रणवीर जमकर डांस करने लगे, लेकिन अचानक से उनकी पैंट फट गई.

सरेआम पार्टी में डांस करते समय पति रणवीर सिंह की पैंट फटने के बाद उन्हें शर्मिंदगी से बचाने के लिए दीपिका ने फौरन अपने बैग से सुई-धागा निकाला और इवेंट के बीच में ही अपने पति रणवीर की पैंट को सिलने लगीं. सुई-धागे से पति की पैंट को सिलकर उन्होंने किसी तरह उनकी लाज रख ली. इस किस्से को सुनने के बाद कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह समेत तमाम दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाए और वो ठहाके लगाकर हंसने लगे. इसी शो में दीपिका ने यह भी खुलासा किया था कि इसी वजह से वो हमेशा अपने बैग में सुई-धागा रखती हैं. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण का कांस फिल्म फेस्टिवल में दिखा वेस्टर्न से लेकर साड़ी तक कहर बरपाता हुस्न, देखें तस्वीरें और वीडियोज़… (Deepika Padukone’s Beauty Wreaks Havoc From Western To Saree At The Cannes Film Festival, Watch Photos And Videos)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में पहुंची थीं, जहां उन्होंने जूरी बन कर अपने देश का नाम रोशन किया. इतना ही नहीं उन्होंने अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक से भी फैन्स का दिल जीत लिया. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही ‘पठान’ और ‘फाइटर’ जैसी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दीपिका और रणवीर की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात पहली बार फिल्म ‘राम लीला’ के सेट पर हुई थी. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए और उन्हें प्यार हो गया. कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया, जिसके बाद 14 नवंबर 2018 को इटली के लेक कोमो स्थित 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में दोनों ने कोंकणी और फिर सिंधी रीति-रिवाज से शादी की. यह भी पढ़ें:
मेकअप के बगैर भी बला की खूबसूरत लगती हैं दीपिका पादुकोण, जानिए एक्ट्रेस की ग्लोइंग स्किन का राज़ (Deepika Padukone Looks Beautiful Even Without Makeup, Know The Secret of Her Glowing Skin)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, असल लाइफ में रणवीर और दीपिका की जोड़ी तो हिट है ही, लेकिन पर्दे पर भी इनकी जोड़ी सुपरहिट रही है, क्योंकि दोनों ने ‘राम लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’, ‘फाइंडिंग फैनी’ और ’83’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें से ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं.

×