जब ‘साराभाई वर्सेस साराभाई...

जब ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ की स्टारकास्ट का हुआ पुर्नमिलन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें (When The Star Cast of ‘Sarabhai Vs Sarabhai’ Reunited, Photos Goes Viral on Social Media)

एक समय था जब लोग टेलीविज़न शो ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ का बेसब्री से इंतज़ार किया करते थे. इसके लिए आज भी हमारे दिलों में बेहद खास जगह है. ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ के स्टारकास्ट से लेकर डायलॉग्स तक, शो के हर पहलू ने दर्शकों के साथ बेहतरीन तालमेल बिठाया था. साल 2004 से 2006 तक टेलीविज़न पर प्रसारित होने वाले इस शो को लोगों ने इतना पसंद किया कि इसके सीक्वल को कई साल बाद लॉन्च किया गया. वहीं शो के कलाकार रूपाली गांगुली, सतीश कौशिक, सुमीत राघवन और राजेश कुमार के साथ ही लेखक आतिश कपाड़िया एक बार फिर से साथ आए. जी हां, एक बार फिर से ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ की स्टारकास्ट का पुर्नमिलन हुआ है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Sarabhai Vs Sarabhai

‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ में जहां रूपाली गांगुली ने मोनिशा की भूमिका निभाई थी, तो वहीं सुमीत ने उनके ऑनस्क्रीन पति साहिल का किरदार निभाया था. रूपाली गांगुली ने हाल ही में साराभाई वर्सेज साराभाई के कलाकारों के साथ रीयूनियन की प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. साहिल ऊर्फ सुमीत राघवन, रोशेश उर्फ राजेश कुमार, इंद्रवदन साराभाई उर्फ सतीश कौशिक और शो के लेखक और निर्देशक आतिश कपाड़िया भी रीयूनियन का हिस्सा थे. तस्वीर शेयर करते समय रूपाली ने इसे कैप्शन दिया- मैं उनसे प्यार करती हूं… और तस्वीरें आ रही हैं… यह भी पढ़ें: काव्या ने इस मामले में कोमोलिका को भी छोड़ा पीछे, जीत लिया ये खिताब (Kavya Also Left Komolika Behind In This Matter, Won This Title)

वहीं रूपाली ने शो में अपने ऑनस्क्रीन पति सुमीत के साथ भी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है और लिखा है- साहिल और मोनिशा… वागले और अनुपमा… कुछ दोस्ती ज़िंदगी भर की होती है.

रूपाली गांगुली ने एक क्विक लाइव सेशन भी किया, जिसमें उन्हें सभी का परिचय देते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में रत्ना पाठक शाह उर्फ माया साराभाई भी नज़र आ रही हैं. कई अन्य जो शो का हिस्सा थे, वे भी अपने परिवारों के साथ इस रीयूनियन में शामिल हुए. वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि सभी एक-दूसरे से लंबे समय बाद फिर से मिलकर बेहद खुश नज़र आ रहे हैं.

वीडियो में रूपाली यह कहते हुए सुनाई दे रही हैं. मुझे यकीन है कि आप सभी ने अनुमान लगा लिया है कि हम कहां हैं और हम क्या कर रहे हैं. और मुझे तुम्हें अपने सबसे पसंदीदा परिवार से मिलाना है. वह फिर सतीश शाह को गले लगाती हैं जो मज़ाक में कहते हैं कि तेरे बाल हटाएगी तो मेरी शक्ल देखेंगे. रूपाली बाद में कहती हैं कि यह सबसे कीमती परिवार है और सतीश कहते हैं कि हर कोई कीमती है. वीडियो को शेयर करते हुए रूपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर लिखा- साराभाई का रीयूनियन…

साराभाई बनाम साराभाई का प्रीमियर 1 नवंबर 2004 को हुआ था और यह 11 सितंबर 2006 तक चला था. इसके दूसरे सीज़न को साल 2017 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया था. जमनादास मजेठिया और आतिश कपाड़िया द्वारा निर्मित शो का निर्देशन देवेन भोजानी ने किया था. रूपाली गांगुली के अलावा शो में सतीश शाह, रत्ना पाठक शाह, सुमीत राघवन और राजेश कुमार प्रमुख भूमिकाओं में थे. निर्देशक देवेन ने शो में दुष्यंत का किरदार निभाया था. साराभाई वर्सेस साराभाई की कहानी साउथ मुंबई में रहने वाले एक अपर क्लास गुजराती फैमिली के ईर्द-गिर्द घूमती है. यह भी पढ़ें: अनुपमा के वनराज यानी सुधांशु पांडे क्या छोड़ रहे हैं ये शो? प्रोड्यूसर राजन शाही ने किया ये खुलासा (Anupamaa Producer Rajan Shahi Reacts On Rumours Of Vanraj Aka Sudhanshu Pandey Exit From Show)

Sarabhai Vs Sarabhai

गौरतलब है कि फिलहाल रूपाली टीवी के मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ से घर-घर में पहचानी जाने लगी हैं. रूपाली गांगुली का नाम टीवी की उन हस्तियों में शुमार है जो अपने को-स्टार्स के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. सीरियल ‘अनुपमा’ में रूपाली गांगुली के अलावा सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, आशीष मेहरोत्रा, पारस कलानावत, अप्लपना बुच और अरविंद वैद्य भी हैं. वहीं सुमीत राघवन फिलहाल ‘वागले की दुनिया’ में नज़र आ रहे हैं.

×