तीन पॉपुलर एक्ट्रेस से अफेयर के ...

तीन पॉपुलर एक्ट्रेस से अफेयर के बाद भी 45 की उम्र में भी क्यों कुंवारे ही रह गए हैं अक्षय खन्ना?(Why Akshay Khanna is Still Single At The Age of 45 Inspite Having Strong Affair With Three Big Bollywood Actresses)

डैशिंग, हैंडसम और एक्टर विनोद खन्ना की तरह ही उनके बेटे अक्षय खन्ना भी न सिर्फ हैंडसम दिखते थे, बल्कि हर फ़िल्म में एक्टिंग भी लाजवाब करते रहे. अक्षय खन्ना ने फिल्म ‘हिमालय पुत्र’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद ‘ताल’, ‘दिल चाहता है’ और ‘आ अब लौट चले’ ‘बॉर्डर’ जैसी फिल्मों से उन्हें बतौर एक्टर नई पहचान मिली. उनकी एक्टिंग को भी लोगों ने काफी सराहा.

Akshay Khanna

लेकिन अच्छी एक्टिंग के बावजूद अक्षय का न सिर्फ करियर धीमी रफ्तार से चला, बल्कि रिलेशनशिप के मामले में भी वो बहुत ज़्यादा लकी नहीं रहे, शायद यही वजह है कि 45 की उम्र में भी अब तक सिंगल हैं अक्षय कुमार.

अचानक फिल्मों से गायब हो गए अक्षय

Akshay Khanna

एक टाइम था जब अक्षय बॉलीवुड के सक्सेसफुल एक्टर हुआ करते थे. अपने फ़िल्मी करियर में उन्होंने रोमांटिक एक्टर से लेकर विलेन तक का रोल निभाया है. ‘बॉर्डर’, ‘हलचल’, ‘हंगामा’, ‘नकाब’, ‘हमराज’, ‘मोहब्बत’, ‘आप की खातिर’, ‘दीवानगी’, ‘गांधी माई फादर’ और ‘दहक’ जैसी फिल्में कीं. लेकिन फिर अचानक वो फिल्मों से गायब होने लगे, जिसकी वजह किसी को समझ ही नहीं आई. कहते हैं बेहतरीन एक्टर होने के बावजूद वो काफी समय से इंडस्ट्री से अलग-थलग से पड़ गए हैं. आखिरी बार वो ‘सेक्शन 375’ में नज़र आए थे. पता नहीं क्यों, अक्षय का फ़िल्मी सफर वैसा नहीं रहा, जैसा होना चाहिए था. अब वो फिल्मों में साइड रोल तक सिमटते जा रहे हैं.

तीन बार प्यार हुआ, पर अब भी कुंवारे हैं अक्षय

Akshay Khanna

अक्षय 45 साल के हो चुके हैं, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की है, ना ही अब किसी के साथ उनका नाम जुड़ता है. ऐसा नहीं है कि अक्षय को कभी किसी से प्यार हुआ ही नहीं. वो एक बार नहीं, तीन बार अपनी हिरोइंस के करीब आए. हर बार लगा बात शादी तक पहुंचने ही वाली है, लेकिन हर बार बात बनते बनते बिगड़ गई और वो सिंगल ही रह गए.

ऐश्वर्या राय से रह चुका है अफेयर

Akshay Khanna

अक्षय खन्ना ने ऐश्वर्या के साथ ‘आ अब लौट चलें’ और ‘ताल’ में काम किया था. कहते हैं इन फिल्मों के दौरान दोनों बहुत करीब आ गए थे. ‘आ अब लौट चले’ की अमेरिका में शूटिंग के दौरान दोनों को लगने लगा कि वे एक दूसरे से प्यार करने लगे हैं. दोनों के अफेयर की खबरों ने मीडिया में भी खूब सुर्खियां बंटोरी. तब ऐश्वर्या इंडस्ट्री में नई थीं. दोनों करीब एक साल तक रिलेशनशिप में रहे. लेकिन तभी ऐश्वर्या ने सलमान खान के साथ ‘हम दिल दे चुके सनम’ साइन कर ली और उनके लाइफ में सलमान की एंट्री हो गई और ऐश ने अक्षय से दूरियां बनानी शुरू कर दीं. इस तरह ऐश्वर्या के साथ अक्षय के रिश्ते पर ब्रेक लग गया.

अक्षय खन्ना से तो करिश्मा कपूर की शादी करवाना चाहते थे रणधीर कपूर

Akshay Khanna

जी हां ये सच है कि एक मौका ऐसा भी आया कि करिश्मा और अक्षय शादी के बंधन में बंधने वाले थे. खुद रणधीर कपूर अक्षय खन्ना से करिश्मा कपूर की शादी करवाना चाहते थे. उन्होंने तो विनोद खन्ना के पास बेटी की शादी का रिश्ता भेज भी दिया था. विनोद खन्ना को भी इस रिश्ते से कोई परेशानी नहीं थी. लेकिन करिश्मा की मां बबिता बेटी की जल्दी शादी के खिलाफ थीं. दरअसल उस समय करीना का करियर एकदम पीक पर था और बबिता चाहती थीं कि करिश्मा उस समय सिर्फ करियर पर फोकस करें. लिहाजा अक्षय और करिश्मा की शादी नहीं हो पाई.

रिया सेन के साथ भी रहा रिश्ता

Akshay Khanna


करियर के शुरुआती दिनों में अक्षय का रिश्ता रिया सेन से भी रहा. दोनों ने कुछ सालों की डेट भी किया, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. तब रिया से ब्रेकअप के बारे में पूछने पर अक्षय ने बताया था कि उनमें वो मैरिज मैटिरियल नहीं है.  

एक ही रिश्ते में बने रहना अक्षय को पसन्द नहीं

Akshay Khanna

जी हां, अक्षय खन्ना ने एक इंटरव्यू में खुद ये बात कही थी कि- मुझे लंबे समय तक एक ही रिलेशनशिप में रहना पसंद नहीं है. उन्होंने खुले तौर पर कहा है कि उन्हें शादी करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. शादी के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा था, कोई भी जिम्मेदारी मुझे डराती है.

×