आमिर ओशो बायोपिक से बाहर, जानिए वजह (Why Aamir Khan Is Out From Osho Biopic?)

बॉलीवुड अभिनेता आमिर ख़ान (Aamir Khan) के लिए साल 2018 बहुत अच्छा साबित नहीं हुआ है. इस साल उनकी एक ही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ (Thugs of Hindostan) रिलीज हुई और वो भी फ्लॉप हो गई. इसकी वजह से आमिर खान के फैंस काफ़ी निराश हैं. अब बॉलीवुड के गलियारों से आमिर ख़ान के प्रशंसकों के लिए एक और बुरी ख़बर आ रही है.

Osho Biopic

एक इंटरटेंमेंट साइट पर छपी खबर के अनुसार, आमिर खान ने ‘ओशो बायोपिक’ नाम की वेब सीरीज से अपना हाथ पीछे खींच लिया है.  रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि आमिर खान ने ‘ओशो बायोपिक’ के निर्माताओं से प्रोजेक्ट के लिए इतनी बड़ी राशि मांग डाली कि उनके पसीने छूट गए और उन्होंने आमिर खान को लेने का विचार त्याग दिया है. बता दें इसी प्रोजेक्ट में आमिर खान के साथ आलिया भट्ट दिखाई देने वाली थीं. आलिया भट्ट इस प्रोजेक्ट के लिए काफ़ी उत्साहित थीं लेकिन अब लग रहा है कि उनका आमिर ख़ान के साथ काम करने का सपना टूट गया है.

Aamir Khan

‘ओशो बायोपिक’ वेब सीरीज़ को डायरेक्टर शकुन बत्रा बनाने वाले थे, जिन्होंने ‘कपूर एंड सन्स’ जैसी फिल्म बनाई है. बताया जा रहा था कि शकुन बत्रा ने ‘ओशो बायोपिक’ की स्क्रिप्ट लगभग पूरी कर ली थी और ऐसे समय पर आमिर ख़ान का प्रोजेक्ट से अलग हो जाना काफ़ी चौंकाने वाला है. देखना दिलचस्प रहेगा कि अब उनकी ‘ओशो बायोपिक’ में ओशो का किरदार कौन-सा अभिनेता निभाएगा. अगर आमिर ख़ान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही अपना नया प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ शुरू करने वाले हैं. इसमें वो कृष्ण का किरदार निभाते दिखेंगे. फिल्म की स्क्रिप्टिंग और कास्टिंग का काम अभी आमिर ख़ान अपनी टीम के साथ मिलकर पूरा कर रहे हैं और जल्द ही प्रोजेक्ट को लेकर बड़ा ऐलान किया जा सकता है.
ये भी पढ़ेंः कपिल शर्मा के रिसेप्शन में लगा सितारों का जमवाड़ा, देखें पिक्स (Kapil-Ginni Reception: See Pics)