आखिर क्यों अक्षय कुमार की फिल्मो...

आखिर क्यों अक्षय कुमार की फिल्मों का सीक्वल कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, एक्टर ने दिया दिल जीतने वाला जवाब (Why is Kartik Aryan Doing Sequel of Akshay Kumar’s Films, actor gave Heart Winning Answer)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने बहुत समय में सुपरस्टार्स की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. 12 साल के करियर में उनकी गिनती इंडस्ट्री के सबसे कामयाब एक्टर्स में होने लगी है. सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि उनकी तुलना खिलाड़ी अक्षय कुमार से की जाती है, जो एक्टर से लिए गर्व की बात है. हालांकि कार्तिक पर यह आरोप भी लगे हैं कि वो लगातार अक्षय कुमार की फिल्मों पर अपना कब्ज़ा जमा रहे हैं और उनकी फिल्में छीन रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘भुल भुलैया 2’ की जबरदस्त कामयाबी के बाद जब खबर आई कि वो ‘हेरा फेरी’ के तीसरे पार्ट में भी अक्षय को रिप्लेस कर रहे हैं तो यह चर्चा और ज़ोर पकड़ने लगी. आखिर क्यों अक्षय कुमार की फिल्मों के सीक्वल को कार्तिक आर्यन कर रहे हैं, इसका दिल जीतने वाला जवाब अब खुद एक्टर ने दिया है. यह भी पढ़ें: ‘नोरा, जैकलीन से जलती थी. नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं’ सुकेश चंद्रशेखर ने नए लेटर में नोरा पर लगाए कई आरोप, जैकलीन पर फिर से लुटाया प्यार (Nora was jealous of Jacqueline and was always brainwashing me against her’ Sukesh Sukesh Chandrasekar claims in his new letter, conman once again showers love on Jacqueline)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन मशहूर पत्रकार रजत शर्मा के शो ‘आपकी अदालत’ में पहुंचे थे, जहां उन्होंने इन आरोपों का जवाब दिया और सबका दिल जीत लिया. शो में एक्टर से पूछा गया कि वो अक्षय कुमार की फिल्मों के सीक्ल क्यों कर रहे हैं तो इसका जवाब देते हुए कार्तिक ने कहा कि वो खुद अक्षय सर के बहुत बड़े फैन हैं और हमेशा रहेंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिल्मों के सीक्वल में काम करने को लेकर कार्तिक ने कहा कि यह प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स का कॉल होता है. वो अक्षय के रोल नहीं करना चाहते, लेकिन उन्हें इसके ऑफर मिल ही जाते हैं. एक्टर की मानें तो प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स को लगता है कि वे सीक्वल उनके कंधों पर डाल सकते हैं. एक्टर ने कहा कि उन्हें पता है कि वो कितने क्रिएटिव हैं और कितने क्रिएटिव तरीके से अक्षय सर के किरदारों को निभा सकते हैं. इसकी वजह से कई बार सीक्वल में अच्छा परफॉर्म करने का ज्यादा प्रेशर आ जाता है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर ने कहा कि हो सकता है प्रोड्यूसर्स ने मेरा काम देखा हो और उन्हें यह लगा हो कि मैं अक्षय सर की सीक्वल में अच्छे से काम कर सकता हूं, फिर चाहे रोमांस, हॉरर हो फिर कॉमेडी का जॉनर ही क्यों न हो. इसी दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि इतना बड़ा स्टार बनने के बाद भी वो बेशर्म होकर प्रोड्यूसर्स के घर जाकर काम क्यों मांगते हैं? इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि बेशर्म तो मैं हूं और ऐसा होना भी ज़रूरी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर की मानें तो वोकल होना भी ज़रूरी है, क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि फिल्म बन रही होती है और उसके लिए कास्टिंग की तलाश होती है, जिसे वो अलग जोन में ले जाना चाहते हैं. ऐसे में मैं कई बार उनको अपने जोन में ले जाने की कोशिश करता हूं. एक्टर के इस जवाब ने शो में मौजूद लोगों का दिल जीत लिया और लोग तालियां बजाने लगे. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन बने किरायेदार, शहजादा स्टार अब से रहेंगे शाहिद कपूर के सी फेसिंग जुहू अपार्टमेंट में, किराये में देंगे मोटी रकम (Kartik Aaryan Rents Shahid Kapoor’s Sea-facing Juhu Apartment For Whopping Price)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘भुल भुलैया 2’ के बाद उन्हें फिल्म ‘फ्रेडी’ में देखा गया, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी. एक्टर जल्द ही फिल्म ‘शहजादा’ में नज़र आएंगे जो 10 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा वो फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ में भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

×