शादी के दो महीने बाद सना खा...

शादी के दो महीने बाद सना खान ने क्यों कहा, मेरा दिल टूट चुका है, जानें क्या है पूरा मामला? (Why Sana Khan Said, ‘I Am Heartbroken’ After Two Months Of Marraige, Know the Fact)

हालांकि सना खान बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन इसके बावजूद वो किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. खासकर जब से सना ने सैयद अनस के साथ शादी की है, तभी से वो लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहती हैं. ट्रोलर्स सना की बीती हुई ज़िंदगी और उनके पास्ट रिलेशनशिप के लिए भी लगातार उन्हें ट्रोल करते रहते हैं.

Sana Khan


दरअसल गुजरात के एक मुफ्ती से निकाह के बाद सना अपनी निजी ज़िंदगी में बेहद खुश हैं. उनकी शादी को दो महीने हो चुके हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट के ज़रिए वो आए दिन अपनी खुशियां अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. सना शादी के बाद से लगातार अपने पति के साथ फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती हैं, लेकिन इन फोटोज और वीडियोज़ को लेकर भी पर सना खान हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. लेकिन इसी बीच उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है जिससे उनका दिल टूट गया है और जिससे वो बहुत दुखी हैं.

Sana Khan

दरअसल कुछ लोग काफी समय से सना खान के पास्ट को लेकर लगातार नेगेटिव वीडियोज़ बना रहे हैं. इन वीडियोज़ में सना के रिलेशनशिप के बारे में ऊलजलूल बातें की जा रही हैं. और अब एक बार फिर एक शख्स ने सना को लेकर ऐसा वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया है, जिससे सना का दिल टूट गया है, जिसके बाद सना ने एक भावुक पोस्ट के जरिए ट्रोल करने वालों को ये सब कुछ रोकने के लिए कहा है. इस पोस्ट में सना ने लिखा है कि उनका दिल बुरी तरह से टूट चुका है. इसके साथ ही उन्होंने बिना नाम लिए अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड का जिक्र भी किया है.

Sana Khan

सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में सना ने लिखा, ‘कुछ लोग लंबे समय से मुझे लेकर नेगेटिव वीडियो बना रहे हैं, लेकिन मैंने बहुत सब्र से काम लिया और अब तक चुप रही. लेकिन अब एक शख्स ने मुझे लेकर एक वीडियो बनाया है, जिसमें उसने मेरे अतीत को हाइलाइट किया है और मेरे बारे में बकवास बातें कहीं हैं. क्या आपको नहीं पता इंसान को उस बारे में दोबारा एहसास कराना, जिस पर वो पहले ही तौबा मांग चुका है, पाप है. मेरा दिल इस वक्त बहुत टूट चुका है’

Sana Khan

इसके अलावा सना ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं उस शख्स का नाम नहीं लेना चाहती, क्योंकि मैं उसके साथ वो नहीं करना चाहती जो उसने मेरे साथ किया था. ये बहुत ही गलत है. अगर आप किसी का सपोर्ट नहीं कर सकते तो कम से कम उसके प्रति अच्छे बने रहें, शांत रहें. ऐसी बातें करके, अनाप-शनाप कॉमेंट करके उस इंसान को गिल्ट महसूस कराकर डिप्रेशन में ना भेजें, जिससे व्यक्ति अपने अतीत के बारे में फिर से गिल्ट महसूस करे. कुछ लोग जिंदगी में कभी-कभी पछताते हैं और आगे बढ़ जाते हैं, पर कुछ मेरे जैसे होते हैं जो सोचते हैं कि काश मैं उस वक्त में वापस जा पाती और चीजों को बदल पाती. प्लीज अच्छे इंसान बनें और मेरे साथ लोगों को भी बदलने दें.’

Sana Khan

बता दें कि शादी से पहले सना खान डांस कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस को डेट कर रही थीं, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. सना ने मेल्विन पर धोखा देने का आरोप लगाया था. ब्रेकअप के बाद सना ने सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ और पोस्ट शेयर करके अपना दर्द अपने फैंस के साथ शेयर किया था.

Sana Khan

इसके कुछ दिन बाद ही सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था और अपने सारे ग्लैमरस फोटोज को हटा दिए थे. इतना ही नहीं सना ने 20 नवंबर को सीक्रेटली सैयद अनस के साथ शादी भी कर ली. शादी के बाद सना ने सोशल मीडिया तस्वीर साझा कर अपनी शादी के बारे में बताया था.