कोरोना वायरस के कारण शिफ्ट ...

कोरोना वायरस के कारण शिफ्ट हुआ वरुण धवन की शादी का वेन्यू? (Will Coronavirus Shift Varun Dhawan’s Marriage Venue?)

कोरोना वायरस का खतरा पूरी दुनिया में फैल चुका है. चीन से फैला यह वायरस अब इटली, ईरान, जापान जैसे कई देशों में पहुंच चुका है. जिसके कारण आम जनजीवन काफी प्रभावित हुआ है. हमारा बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं है. कल यह खबर सुनने को मिली थी कि दीपिका पादुकोण ने वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए पेरिस फैशन वीक जाने का प्रोग्राम कैंसिल कर दिया है. अब यह रिपोर्ट्स आ रही हैं कि बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो वरुण धवन ने अपनी आगामी शादी का वेन्यू भी बदल दिया है.

पहले सुनने में आया था कि वरुण और उनकी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ने शादी के लिए बैंकॉक चुना था और इसके लिए बैंकॉक का जे.डब्ल्यू. मैरिएट होटल बुक किया गया था. शादी की तैयारियां जोरों से चल रही थीं. पर अब कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए कपल ने विदेश में शादी करने का प्लान टाल दिया है. जाहिर है कैंसिलेशन के कारण बहुत सारा काम बढ़ गया.

अब वे इंडिया में ही शादी करेंगे और खबर है कि शादी के लिए राजस्थान का जोधपुर शहर फाइनलाइज़ किया गया है, लेकिन ऐन मौके पर वैन्यू बदलने के कारण बहुत सारे इंतजाम करने पड़ेगे, ऐसे में हो सकता है कि शादी की तारीख आगे बढ़ सकती है. काम की बात करें तो जल्द ही वरुण धवन की कूली नंबर 1 रिलीज़ होनेवाली है. इस फिल्म में सारा अली खान उनकी हीरोइन हैं.

ये भी पढ़ेंः एक्ट्रेस सना खान ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर लगाए चोरी जैसे गंभीर आरोप (Sana Khan Claims Her Ex-Boyfriend Melvin Louis Once Stole A Phone)