एक्ट्रेस सना खान ने अपने एक्स बॉ...

एक्ट्रेस सना खान ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर लगाए चोरी जैसे गंभीर आरोप (Sana Khan claims her ex-boyfriend Melvin Louis once stole a phone)

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस सना खान और कोरियाग्राफर मेल्विन लुइस की जोड़ी इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक थी. लेकिन उनके रिश्ते का अंत बहुत गंदे तरीके से हुआ और सना खान ने लुइस पर धोखा देने व चोरी करने के साथ ही कई गंभीर आरोप लगाए. हल्ला बोल और जय हो जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सना ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक बार  फिर मेल्विन लुइस के बारे में कुछ चौंकानेवाली बातें बताई हैं.

सना ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब आप प्यार में पड़ते हैं तो चीज़ें अपनेआप होने लगती है. मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ. उसने मुझे अपने रिलेशनशिप के बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करने और लोगों को बताने की जिद करने लगा, तो मैंने कहा कि अभी एक ही महीने हुए हैं, क्या मुझे ऐसा करना चाहिए. मैं तुम्हें पसंद करती हूं और ये सभी चीज़ें हैं, लेकिन मैं यह नहीं कर सकती कि मैं एक महीने में ही इन सब चीज़ों के लिए तैयार हूं. तो उसने कहा कि नहीं, तुम्हें इस्टाग्राम पर डालना ही होगा. तो मैंने कहा कि ठीक है. अगर तुम इतना कह रहे हो और मुझ पर भावनात्मक रूप से प्रेशर डाल रहे तो ये ही सही. उसके बाद जब मैं कोई इंटरव्यू देती तो वो मुझसे कहता कि हमारे रिलेशनशिप और हमारे बारे में बात करो, क्योंकि अगर लोग तुम्हें किसी दूसरे लड़के साथ देखेंगे तो वे तुम्हें उसके साथ लिंक करने लगेंगे.

सना ने आगे बताया कि हमारे रिलेशनशिप के पहले 6 महीनों में उस इंसान ने मुझे किसी से अकेले मिलने नहीं दिया. अगर यह इंटरव्यू आप 6 महीने पहले ले रहे होते तो मेरे साथ बैठा होता. पहले मुझे लगता था कि वो मेरे लिए पोज़ेसिव है.

इसी इंटरव्यू में सना ने बताया कि मेल्विन ने उनका फोन भी चुरा लिया था, जो कि कैंपेन के लिए मिला था. सना ने बताया कि सैमसंग फोन के एक कैंपेन के लिए कंपनी ने दोनों को साइन किया था. लेकिन अब जब दोनों के बीच झगड़ा हो गया है कि तो कंपनी कैंपेन से हटाना चाहती है. लेकिन मेल्विन उसके लिए तैयार नहीं है. कैंपेन हाथ से जाने के डर से मेल्विन को इतना गुस्सा आया कि उसने मुझे फोन करके बहुत गुस्सा किया और गाली दी. उसने मुझे कहा कि कंपनी ने जो फोन हम दोनों को प्रैक्टिस के लिए दिया था वो खो गया है. मैंने कहा ऐसा कैसे हो सकता है. मैंने तुम्हें फोन को आलमारी में रखते हुए देखा था. फिर उसने कहा कि पता नहीं, शायद मेरे अस्सिटेंट ने ले लिया.

फिर 3 फरवरी को जब मुझे पता चला कि वो लड़कियों के साथ है तो मैं उसके घर पर अचानक पहुंच गई, फिर मैंने देखा कि सैमसंग फोन वहीं है.  मैं हैरान रह गई, जिसे कैंपेन के लिए हमें लाखों रुपए मिले, उसने उसी कैंपेन के लिए दिया फोन चुरा लिया.

आपको बता दें कि इसके पहले दिए एक इंटरव्यू में सना ने कहा था कि ब्रेकअप के बाद वे डिप्रेशन में चली गई थी. उन्होंने कहा कि मैंने मेल्विन से ब्रेकअप किया, क्योंकि वो मेरे साथ चीटिंग कर रहा था. मैंने उसे दिल से प्यार किया था और रिश्ते के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध थी. लेकिन मुझे बदले में जो मिला, उससे मैं पूरी तरह डिस्बर्ट हो गई. मुझे एंज़ायटी इशूज़ होने लगे और तब से मैं डिप्रेशन से ही जूझ रही हूं.

जहां तक मेल्विन की बात है, उन्होंने अभी तक इस बारे में चुप्पी साध रखी है. हालांकि वे अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से इशारों ही इशारों में कहा है कि जिसे जो कहना है, कहे. एक दिन सच्चाई सबके सामने आ जाएगी.

×