रेखा की दीवानी हैं टेलीविज़...

रेखा की दीवानी हैं टेलीविज़न की ये पॉप्युलर ऐक्ट्रेसेस, जानें क्या कहा उन्होंने रेखा के बारे में! (#worldtvday: Bollywood’s Eternal Beauty Rekha Has Been Inspiration To Many Popular Tv Actresses)

Eternal Beauty Rekha

बॉलीवुड दीवा रेखा के हुस्न के दिवाने लाखों नहीं करोड़ों में हैं. 66 की हो गई हैं रेखा. उनकी फैन फॉलोविंग देश से लेकर विदेशों तक है. टेलीविज़न सेलेब्स के लिए भी रेखा एक इंस्पिरेशन हैं. आइए, जानते हैं क्या कहना है उनका इस ख़ूबसूरत अदाकारा के बारे में.

हेली शाह

रेखाजी मोस्ट सुपरटैलेंटेड और गॉर्जियस ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं. वह एक अद्भुत कलाकार और बहुत मेहनती हैं. मैं उन्हें बहुत एडमायर करती हूं! रेखाजी न सिर्फ़ मुझे इंस्पायर करती हैं, बल्कि पूरी दुनिया को इंस्पायर करती हैं.

देवोलीना भट्टाचार्या

रेखाजी सदाबहार अदाकारा हैं और गायकी को लेकर वो बेहद पैशनेट हैं. महान आरडी बर्मन के अनुरोध पर उन्होंने अपनी फिल्म ख़ूबसूरत में दो गाने गुनगुनाए भी हैं. वह बहुत प्रेरणादायक हैं. गायकी को लेकर हमारा जुनून एक जैसा ही है.

शुभांगी अट्रे

रेखाजी से हर कोई प्यार करता आया है और करता रहेगा. वो उन सभी के लिए प्रेरणादायक हैं, जो शोबिज़ का हिस्सा बनना चाहते हैं. मैंने सुना है कि रेखाजी टाइम की बेहद पाबंद हैं. उन्हें वक़्त की कद्र है. मैं भी उन्हीं की तरह बनने की कोशिश करूंगी.

यह भी पढ़ें: हैप्पी बर्थ डे रेखा! जानें रहस्यमयी रेखा के राज़ और देखें उनके 10 गाने

रूप दुर्गापाल

रेखाजी की ख़ूबसूरती के बारे में जितना कहा जाए उतना कम होगा. वह एक पहेली हैं.उनकी बायोग्राफी पढ़ते वक़्त मैं सोचते रह गई कि उनकी लाइफ कैसी रही होगी, लेकिन जब मैंने उनके इंटरव्यूज़ देखे तो मैं उनके व्यक्तित्व को देखकर और उनकी आवाज़ सुनकर रोमांचित हो गई. आज भी रेखाजी के सौंदर्य के क्या कहने. मुझे उनकी आवाज़ से प्यार है.

सोनी सिंह

रेखा हमेशा से ही मेरी पसंदीदा ऐक्ट्रेस रही हैं. वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पहली ऐसी ऐक्ट्रेस हैं, जिन्होंने होटल रामी इंटरनेशनल में जिम ज्वाइन किया था और स्वीमिंग व बेसिक एक्सरसाइज़ शुरू की थी. उन्होंने लड़कियों के लिए मॉडर्न लाइफ के दरवाज़े खोले थे.

महिका शर्मा

रेखा मेरी पसंदीदा ऐक्ट्रेस हैं. स्ट्रेंज लेकिन ये सत्य है कि इंडस्ट्री में उनके ऐक्टिंग के शुरुआती दिनों में उनके डार्क कॉम्प्लेक्शन और फीचर्स की वजह से लोग बातें किया करते थे. मुझे भी लोगों ने मेरे लुक्स के लिए क्रिटिसाइज़ किया है. पर मुझे ख़ुशी है कि समय के साथ लोग मुझे एक्सेप्ट करेंगे और रेखा की ही तरह मुझसे भी प्यार करेंगे.