‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक यानी करण मेहरा बने पापा! (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Fame Karan Mehra And Wife Nisha Rawal Blessed With A Baby Boy)

जी हां, स्टार प्लस के पॉप्युलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के नैतिक यानी करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) के घर आया है एक नन्हा मेहमान। आपने बिल्कुल सही समझा, क्यूट कपल करण मेहरा और निशा रावल रियल लाइफ में पैरेंट्स बन गए हैं। कल यानी गुरुवार (15.6.2017) के दिन निशा ने बेटे को जन्म दिया है।

0

इस ख़ुशी के मौके पर करण ने अपने बेटे के नन्हें पैरों की क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। करण मेहरा ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के पैरों की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “इन छोटे पैरों ने हमारे दिलों पर बड़ी छाप छोड़ी है। इस खुशी को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। हमें बेबी बॉय के रूप में एक अनमोल तोहफ़ा मिला है और हम इसके साथ नए सफ़र के लिए तैयार हैं।”


करण ने जब अपने बेटे की फोटो शेयर की, तो उनके फैन्स ने उन्हें तहे दिल से ढेर सारी बधाइयां दी। बता दें कि निशा रावल की बेबी बम्प की फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर वाइरल हुई थीं। इसकी वजह से भी उनके फैन्स को करण और निशा के पैरेंट्स बनने की खबर थी, इसीलिए जब करण ने इंस्टाग्राम पर अपने पापा बनने की खबर शेयर की, तो उनके फैन्स ने भारी तादाद में उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी।

3
करण मेहरा और निशा रावल को पैरेंट्स बनने की ख़ुशी में हमारी तरफ से ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं!

 Karan Mehra