‘ये रिश्ता क्या कहलात...

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सचिन त्यागी समेत कई लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, शूटिंग रुकी (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actor Sachin Tyagi Tested Covid-19 Positive, shooting stopped)

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मेन लीड करनेवाले सचिन त्यागी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद शो की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया है. शिवांगी जोशी और मोहसिन खान स्‍टारर इस शो की शूटिंग फिल्‍मसिटी में हो रही थी, लेकिन तभी पता चला कि ऐक्‍टर सचिन त्‍यागी कोरोना पॉजिटिव है, जिसके बाद सेट पर हड़कंप मच गया, जिसके बाद शूटिंग रोकनी पड़ी.

Sachin Tyagi



बता दें कि सचिन त्यागी सीरियल में मनीष गोयनका का रोल निभा रहे हैं. खबरों के अनुसार सचिन त्यागी को कुछ दिनों से बुखार आ रहा था, जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट करवाया था, जो पॉजिटिव आई. शो के कई क्रू मेंबर में कोरोना भी के लक्षण दिखाई दिए थे, जिसके बाद सभी ने अपना टेस्ट करवाया है. बताया जा रहा है कि क्रू के कई लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. शो के अन्य सभी एक्टर्स का भी टेस्ट करवाया जा चुका है और फिलहाल सभी रिपोर्ट का इंतज़ार कर रहे हैं.

Sachin Tyagi



‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का करंट ट्रैक सचिन त्यागी के किरदार की इर्द-गिर्द ही घूम रहा है. फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि एक्सीडेंट के बाद से मनीष गोयनका की याददाश्त चली गई है, जिसके बाद वो बच्चों की तरह व्यवहार करने लगा है.

बता दें कि कोरोना के बीच शूटिंग दोबारा शुरू तो हो चुकी है और धीरे धीरे टीवी इंडस्ट्री को दोबारा पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन अब तक कई स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और इस वजह से कई एक्टर्स शो छोड़ भी रहे हैं.