‘ये रिश्ता क्या कहलात...

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर का हुआ डॉ. अभिनंदन सिंह के साथ रोका, एक्ट्रेस ने शेयर किया ‘रोका सेरेमनी’ का वीडियो (‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ Fame Actress Vaishali Takkar Gets Roka with Dr. Abhinandan Singh, Actress Shares The Video Of The ‘Roka Ceremony’)

घर-घर में पॉप्युलर हुए टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर जल्द ही अपनी लाइफ के नए चैप्टर की शुरुआत करने वाली है. जी हां, उन्हें उनका जीवनसाथी मिल गया है. हाल ही में वैशाली ठक्कर का डॉ. अभिनंदन सिंह’ रोका हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने रोका सेरेमनी का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘ससुराल सिमर का’ जैसे लोकप्रिय सीरियलों से घर-घर में अपनी पहचान बनानेवाली वैशाली ठक्कर ने अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ खुश खबर साझा की है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने रोका सेरेमनी का एक वीडियो क्लिप शेयर करके फैंस को बताया है कि वे शादी के लिए तैयार  हैं. उन्हें उनके सपनों का राजकुमार मिल गया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी रोका सेरेमनी का वीडियो पोस्ट किया है और यह भी बताया है कि उनके होने वाले हसबैंड का नाम डॉ. अभिनंदन सिंह है. रोका सेरेमनी का यह फंक्शन बहुत ही प्राइवेट था, जिसमें केवल कपल्स के फैमिली मेंबर्स की मौजूद थे. 

वैशाली ठक्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उनके पैरेंट्स कपल को तिलक करते हुए और मिठाई खिलते हुए दिखाई दे रहे हैं. वैशाली के मंगेतर उनके पास बैठे हुए हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा, “जो आपका है, वो आपको दुनिया के दूसरे कोने से भी ढूंढ लेगा. इस वंडरफुलमैन डॉक्टर अभिनंदन सिंह उर्फ़ मेरे मिस्टर अफ्रीका के साथ मेरा रोका हो गया. #AbhiShali #rokaceremony.”

Vaishali Takkar with Dr. Abhinandan Singh

रोका सेरेमनी के इस फंक्शन में वैशाली ने रेड कलर की साड़ी के साथ शिमर वाला ब्लाउज पहना हुआ है. उन्होंने सिल्वर स्टेटमेंट इयरिंग्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है. वैशाली ने मेकअप के नाम पर रेड लिपस्टिक और बालों को कर्ल करके सिंपल रखा है जबकि उनके मंगेतर ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउज़र में कैज़ुअल लग रहे हैं. बता दें कि वैशाली के होनेवाले हसबैंड डेंटल केन्या में डेंटल सर्जन है. सर्जन होने के साथ ही “मिस्टर अफ्रीका’ भी हैं.

Vaishali Takkar

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो वैशाली ने सीरियल ‘सुसराल सिमर का सीजन-1’ से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था, जिसमें उन्होंने अंजलि भारद्वाज का किरदार निभाया था, जो शो में सिमर और प्रेम की बेटी होती है. अंजलि का किरदार निभाने के लिए उन्हें कलर्स के ‘गोल्डन पेटल अवार्ड्स’ से भी नवाजा जा चुका है.

Vaishali Takkar

वैशाली “ये रिश्ता क्या कहलाता है.’ का भी हिस्सा रही हैं. इनके अलावा वैशाली ‘मनमोहिनी’, ‘सुपर सिस्टर्स’, ‘विष और अमृत’  और ये वादा रहा’ में भी नजर आ चुकी हैं.

और भी पढ़ें:‘द कपिल शर्मा शो’ एक्ट्रेस सुगंधा मिश्रा ने जालंधर में संकेत भोसले संग लिए सात फेरे, शादी की पहली तस्वीर हुई वायरल (‘The Kapil Sharma Show’ Actress Sugandha Mishra Ties The Knot With Sanket Bhosale In Jalandhar, Couple’s First Photo Viral On Internet)